साउथ क्वीन Anushka Shetty की खूबसूरती का खुला राज, ये है फिटनेस रूटीन

साउथ क्वीन अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) अपने कमफर्टेबल आउटफिट और इंस्टाग्राम तस्वीरों में बिना मेकअप लुक्स व सिंपल लिविंग के लिए जानी जाती हैं. आज हम आपको बताएंगे अनुष्का शेट्टी की खूबसूरती का राज और उनका फिटनेस रूटीन, जो आप भी फॉलो कर सकती हैं.

साउथ क्वीन Anushka Shetty की खूबसूरती का खुला राज, ये है फिटनेस रूटीन

जानिये Anushka Shetty की डाइट और फिटनेस रूटीन

नई दिल्ली:

साउथ क्वीन अनुष्का शेट्टी (South Queen Anushka Shetty) अपनी सादगी और दमदार ऑनस्क्रीन अपीयरेंस से दुनिया भर में लाखों दिलों पर राज कर रही हैं. अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) साउथ क्षेत्रीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अद्भुत और भव्य डीवा (Gorgeous Diva) में से एक हैं. तमिल (Tamil) हो, तेलुगु (Telugu) हो या मलयालम (Malayalam), अनुष्का ने हर तरह की फिल्में की हैं और इसलिए दक्षिण इंडस्ट्री में उनका क्रेज किसी भी तरह से कम नहीं है. वहीं, कमफर्टेबल आउटफिट हों या इंस्टाग्राम तस्वीरों में बिना मेकअप लुक्स, अनुष्का शेट्टी अपनी सिंपल लिविंग के लिए जानी जाती हैं. अगर आप भी अनुष्का शेट्टी की फैन है और उनके फिटनेस मंत्र (Fitness Mantra) को अपने रूटीन में शामिल करना चाहती हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए है. आज हम आपको बताएंगे अनुष्का शेट्टी की खूबसूरती का राज (Beauty Secrets Of Anushka Shetty) और उनका फिटनेस रूटीन (Fitness Routine), जो आप भी फॉलो कर सकती हैं.

एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी योग और एक्सराइज करना नहीं छोड़ती हैं. इसके अलावा वह नेचुरल इंग्रेडिएंट्स के साथ भी अपनी त्वचा और बालों को पेंपर करती हैं. वे बॉडी से टैनिंग और डेड स्किन को हटाने के लिए एक DIY बॉडी पैक लगाती हैं. इसके लिए वह नींबू के रस में बेसन मिलाकर बॉडी को स्क्रब करती हैं. यह होममेड स्क्रब नेचुरली आपकी स्किन टोन को लाइट करने में भी मदद करता है.

अनुष्का शेट्टी अपनी ड्रिंक्स और फूड में शुगर की जगह शहद का इस्तेमाल करती हैं, क्योंकि शहद स्किन के लिए काफी अच्छा होता है और फिटनेस के लिए भी.

अनुष्का के डाइट में बहुत सारे फल, सब्जियां और तरल पदार्थ शामिल हैं. अनुष्का एक दिन में 30-45 मिनट के लिए योग करती हैं और स्वस्थ जीवन स्टाइल का नेतृत्व करने के लिए सोने से 2-3 घंटे पहले अपना रात का खाना खाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) कभी वर्कआउट मिस नहीं करती, भले ही उनका शेड्यूल कितना ही बिजी क्यों न हो. वह हमेशा अपनी एक्सरसाइज और योग के लिए समय निकाल लेती हैं. इससे उन्हें नेचुरल ग्लो मिलता है.