Celebrity fashion: कियारा अडवाणी ने ग्रीन गाउन में बिखेरा जलवा, यहां देखिए Unseen photos

Celebrity style: कियारा इतनी खूबसूरत हैं कि वह कोई भी आउटफिट पहन लें, चाहे ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न सभी में स्टाइलिश लगती हैं. कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं, जहां वह अपनी ब्यूटीफुल और ग्लैमरस फोटोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

Celebrity fashion: कियारा अडवाणी ने ग्रीन गाउन में बिखेरा जलवा, यहां देखिए Unseen photos

Kiara Advani ग्रीन कलर के आउटफिट में लग रही हैं बहुत ग्लैमरस.

खास बातें

  • कियारा ग्रीन गाउन में लग रही हैं स्टनिंग
  • फ्यूशिया ड्रेस भी है बहुत अट्रैक्टिव
  • सनी येलो ड्रेस दे रहा है कैजुअल लुक


Celebrity red carpet look: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का फैशन सेंस भी बहुत बढ़िया है. वह आए दिन अपने ड्रेसिंग से लोगों को हैरान करती रहती हैं. कियारा इतनी खूबसूरत हैं कि वह कोई भी आउटफिट पहन लें, चाहे ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न सभी में  स्टाइलिश लगती हैं. कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं, जहां वह अपनी ब्यूटीफुल और ग्लैमरस फोटोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में उनकी एक पिक्चर वायरल हुई है जिसमें वह ग्रीन कलर का गाउन पहने नजर आ रही हैं. इसमें उनका लुक बहुत इंप्रेसिव है. 

ग्रीन कलर गाउन 

5udsehj

कियारा का हरे रंग का यह गाउन जिसकी बस्ट कॉर्सेट स्टाइल में, लो स्कूप नेकलाइन और ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप है.  इसकी वेस्टलाइन ग्रीन कलर के फैब्रिक से लिपटी हुई है, साथ ही वेस्ट पर बकल भी लगा हुआ, जो इसको और अट्रैक्टिव बना रहा है. यह एक फ्लोर लेंथ ड्रेस है. इसके साथ उन्होंने आंखों को स्मोकी लुक दिया है और बालों में पोनी बनाया हुआ है. 

सनी येलो ड्रेस 

कियारा आडवाणी की सनी येलो ड्रेस भी बहुत खूबसूरत है. यह एक स्ट्रैपलेस आउटफिट है जिसकी नेकलाइन एसिमिट्रिकल है. वहीं वेस्टलाइन पर ब्रिजी नॉट इसके लुक में चार चांद लगा रहा है. इस आउटफिट में कियारा साइड स्लिट से अपनी लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

रेड ड्रेस 

कियारा का यह आउटफिट भी  बहुत जबरदस्त है. इस मिनी ड्रेस पर सिक्वेंसिंग का काम किया गया है. वहीं इसकी नेकलाइन प्लंजिंग है. इसके साथ उन्होंने एक लाल रंग का ब्लेजर भी कैरी किया हुआ है. साथ ही उन्होंने बालों को मेसी रखा है और मेकअप में केवल ब्लश का इस्तेमाल किया है. फुटवियर में उन्होंने हाई हील कैरी किया है.

बॉडी कॉन बीज गाउन 

कियारा का यह बीज कलर का ट्रेल गाउन भी बहुत आकर्षक है, जिसकी नेकलाइन प्लंजिंग है. इसमें कियारा ने बालों में ब्रेड बना रखी है और इसके साथ डेंटी फुटवियर को कैरी किया है. 

फ्यूशिया कटआउट ड्रेस 

यह ड्रेस भी कियारा की आई कैचिंग है. इस आउटफिट का फ्यूशिया कलर खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लश मेकअप किया हुआ है बस.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

जान्हवी कपूर जिम तो सारा अली खान पिलेट्स के बाहर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com