Katrina Kaif ने ट्रेडिशनल लुक को दिया मॉडर्न टच, यहां देखिए उनका साड़ी लुक

Katrina Kaif in Sabyasachi sari : कटरीना के एक्टिंग के सभी दिवाने हैं. साथ ही उनकी ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती पर भी लोग फिदा रहते हैं. हाल ही में उन्होंने फेमस ड्रेस डिजाइनर सब्यासाची की डिजाइन की हुई साड़ी को पहनकर लोगों को अपनी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है.

Katrina Kaif ने ट्रेडिशनल लुक को दिया मॉडर्न टच, यहां देखिए उनका साड़ी लुक

Katrina Kaif ने पहनी सब्यासाची की डिजाइन की हुई जेड ग्रीन साड़ी.

खास बातें

  • कटरीना की ये हरे रंग की साड़ी बेहद खूबसूरत है.
  • इसमें उन्होंने स्ट्रिप वाला ब्लाउज हरे रंग का पहना है.
  • कानों में उन्होंने ड्रॉप इयररिंग्स पहनी हुई है.

Katrina Kaif traditional look : कटरीना कैफ के नाम से शायद ही कोई होगा जो वाकिफ ना हो. उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के दम पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई. कटरीना आज बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक सूपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. उनके एक्टिंग के सभी दिवाने हैं. साथ ही उनकी ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती पर भी लोग फिदा रहते हैं. हाल ही में उन्होंने फेमस ड्रेस डिजाइनर सब्यासाची की डिजाइन की हुई साड़ी (Katrina Kaif in Sabyasachi sari ) को पहनकर लोगों को अपनी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है. उनकी हरे रंग की साड़ी बहुत खूबसूरत लग रही थी. तो चलिए देखते हैं उनके साड़ी लुक को जिसे उन्होंने एक मॉडर्न टच दिया है.

कटरीना कैफ का साड़ी लुक

कटरीना की ये हरे रंग की साड़ी बेहद खूबसूरत है. इसमें उन्होंने स्ट्रिप वाला ब्लाउज हरे रंग का पहना है जिसमें सिक्वेंसिंग का किया गया है. कानों में उन्होंने ड्रॉप इयररिंग्स पहनी हुई है, वहीं बालों को खुला रखा है. हाथ में एक रिंग स्टोन वाली पहनी है. आंखों को स्मोकी टच दिया है. पूरी साड़ी में गुलाबी रंग की छिटे बने हुए हैं और सिक्वेंसिंग का का किया गया. यह एक नेट साड़ी है. वहीं, साड़ी के बॉर्डर पर फ्रिल्स लगी हुई हैं. 

कटरीना की यह साड़ी भी बहुत खूबसूरत है जिसे भी उन्होंने एक मॉडर्न टच दिया हुआ है.  यह साड़ी हाफ नेट पर है. इसमें फ्लोरल काम किया गया है पूरी साड़ी पर इसमें भी उन्होंने साइड पार्टीशन करके बालों को खुला रखा है. हाथों में उन्होंने गोल्डेन कलर का बैंगल पहना है. वहीं, मेकअप बहुत सिंपल रखा है  जो साड़ी के साथ बिल्कुल परफेक्ट लग रहा है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

हुमा कुरैशी महारानी 2 के प्रमोशन में बिजी, खूबसूत अंदाज में क्लिक कराई फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com