Karva Chauth 2022: अपने लिए खरीद रही हैं करवाचौथ पर पायल, तो एक बार डाल लीजिए इन लेटेस्ट डिजाइन पर भी नजर

Karva Chauth 2022: करवाचौथ पर पहनने के लिए बाजार से घिसे-पिटे डिजाइन की पायल खरीदने के बजाय इन लेटेस्ट पायल से ले लीजिए आइडिया. ये बेहद क्लासी लुक भी देती हैं. 

Karva Chauth 2022: अपने लिए खरीद रही हैं करवाचौथ पर पायल, तो एक बार डाल लीजिए इन लेटेस्ट डिजाइन पर भी नजर

Latest Payal Designs: करवाचौथ के लिए परफेक्ट हैं ये पायल डिजाइन. 

खास बातें

  • जल्द आने वाला है करवाचौथ.
  • सिल्वर या ऑक्सीडाइज पायल खरीद सकती हैं आप.
  • इन डिजाइन से मिलेगा आइडिया.

Karva Chauth 2022: करवाचौथ पर साज-श्रृंगार का अपना ही खास महत्व होता है. महिलाओं को इस दिन तैयार होना अच्छा लगता है और चाहे साड़ी हो, मेकअप हो या फिर गहने, वे अपनी पसंद और मनमुताबिक चुनती हैं. इस साल करवाचौथ 13 अक्टूबर के दिन है. करवाचौथ से एक-आध महीना पहले ज्यादातर गहनों की शॉपिंग (Shopping) की जाती है. इसीलिए हम आपको दिखा रहे हैं कुछ ऐसे पायल डिजाइन (Payal Designs) जिनसे आइडिया लेकर आप अपने लिए चांदी की पायल (Silver Payal) बनवा सकती हैं या फिर ऑनलाइल ऑक्सीडाइज पायल (Oxidize Payal) भी खरीद सकती हैं क्योंकि वो भी आजकल खासा फैशन में हैं. 

बेजान त्वचा को खिलखिला बना देंगी घर की ये 5 चीजें, महंगी क्रीम से भी अच्छा असर दिखेगा Dull Skin पर 


लेटेस्ट पायल डिजाइन | Latest Payal Designs 

मिनिमल पायल 


यह पायल उन महिलाओं के लिए है जो हल्की-पतली पायल (Thin Payal) पहनना पसंद करती हैं. यह चांदी की पायल है जिसका वजन भी हल्का होता है और जो पहनने पर पैरों में खूब फबती भी है. यह मिनिमल डिजाइन की पायल मॉडर्न लुक देती है. 

स्टोन-पर्ल पायल 

इस पायल में आपको रंग भी मिलेगा, लेयर भी, स्टोन भी और पर्ल यानी मोती भी. यह चांदी की पायल है जिसपर सफेद मोतियों की लड़ी लगी है जो आपको पैरों की शोभा बढ़ाने के लिए बेहतरीन है. इस पायल की एक खासियत है कि यह मल्टीकलर (Multicolor Payal) लुक की है जो किसी भी रंग की साड़ी पर खूब फबेगी. 


ब्राइडल पायल 


अगर आपकी नई-नई शादी हुई है और आप उन लोगों में से हैं जिन्हे हैवी जूलरी पसंद होती है वे इस पायल को पहन सकते हैं. इस पायल में हैवी डिजाइन के साथ पैरबंध है जो सबसे अलग और हटकर है. इसमें बिछिया भी लगी है जो आपको अलग से नहीं खरीदनी पड़ेगी. 

यूनीक पायल 

इस पायल की खासियत है कि इसपर पैर के किनारे की तरफ ही डिजाइन बना है और बाकि पायल डबल चेन की है. यह मल्टीकलर की है और इसपर घुंघरू भी लगे हैं. यह उस तरह की पायल है जिसे पहनने पर लोग भी आपसे आ-आकर पूछेंगे कि कहां से बनवाई यह पाजेब. 


घुंघरू पायल 


जिन्हें पैरों को छम-छम करते चलना पसंद है उनके लिए इससे बेहतर आखिर कौनसी पायल होगी. यह पायल क्लासी लुक (Classy Look) भी देती है और मॉडर्न भी. इसे आप चांदी की भी बनवा सकती हैं या फिर ऑक्सीडाइज मटीरियल में भी इसे खरीदकर पहन सकती हैं. 

देश भर में गणेशोत्सव की धूम, कई जगहों पर अनूठे रूप में दिखे गणपति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com