Advertisement

कपिल शर्मा की वैनिटी वैन किसी शाही पैलेस से कम नहीं, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे Wah!

कपिल शर्मा का आज जन्मदिन है. वो एक बार फिर अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' के साथ टीवी पर छा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सलमान और शाहरुख खान की वैनिटी वैन डिज़ाइन करने वाले डिज़ाइनर दिलीप छाबड़िया ने बनाई कपिल शर्मा की ये शानदार वैन
नई दिल्ली: आज कपिल शर्मा का जन्मदिन है. वो एक बार फिर अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' के साथ टीवी पर छा रहे हैं. इस शो में उनके साथ पहले की ही तरह नवजोत सिंह सिद्धू, चंदन कुमार और किकू शारदा मौजूद हैं. इससे पहले वो सभी कपिल शर्मा के साथ 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में भी नजर आ चुके हैं. दुनिया वाकिफ है कि कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने ये मुकाम किस मेहनत से हासिल किया. पिता की कैंसर मे मौत, पहले शो के सेट पर आग लगने से पैसों का डूबना, सुपर हिट चल रहे शो की टीम और सुनील ग्रोवर से लड़ाई के चलते उसका बंद होना. ऐसे तमाम मुसीबतों को झेल चुके कपिल शर्मा आज भी कॉमेडी के सुपरस्टार हैं. लेकिन यह सुपरस्टार बचपन से ही अमीर नहीं था, बल्कि अपनी मेहनत से नई दुनिया बनाई.    

इशारों और फ्लाइंग किस के बाद अब प्रिया ने खेली 'BF' के साथ होली, वीडियो हुआ वायरल

और मेहनत किस तरह रंग लाती है आप उनकी इस नई वैनिटी वैन की फोटोज़ देख इसका अंदाजा लगा सकते हैं. यह नई चमचमाती वैटिनी वैन कपिल शर्मा की है, जिसे उन्हें नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' के दौरान मिली है. यह अंदर से कितनी शानदार है, इसके लिए ये फोटोज़ देखें. सेलिब्रिटीज के लिए गाड़ियां डिजाइन करने वाले दिलीप छाबड़िया ने इस वैनिटी वैन को कपिल शर्मा के लिए खासतौर से ड‍िजाइन किया है. अंदर और बाहर से इस वैनिटी को काफी लग्जिरियस लुक दिया गया है. 

लीजिए मिल गई जाह्नवी कपूर की हमशक्ल, दिखती हैं कुछ ऐसी...PHOTOS

कौन हैं दिलीप छाबड़िया?
दिलीप छाबड़िया इंडियन की स्टाइलिश कारें डिज़ाइनर करने वाले डिज़ाइनर हैं. इनकी DC Design नाम की एक कंपनी भी है. यह सेलिब्रिटिज़ की वैनिटी वैन और कस्टम बनाने के लिए फेमस है. दिलीप छाबड़िया ने ही शाहरुख खान और सलमान खान की वैनिटी वैन भी डिज़ाइन की. इसी के लिए निदास ट्रॉफी के फाइनल में चौके-छक्कों से टीम इंडिया को जीताने वाले दिनेशा कार्तिक ने भी अपने लिए एक पर्सनालाइज़ कार बनवाने के लिए दिलीप छाबड़िया को कॉन्ट्रैक्ट दिया, लेकिन किसी कारण यह गाड़ी तैयार नहीं हो पाई. इसके अलावा दिलीप छाबड़िया को भारत की पहली स्पोर्ट्सकार  DC Avanti बनाने का श्रेय जाता है.   
 
 
 
 

ये है बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की वैनिटी वैन, जिसे दिलीप छाबड़िया ने ही डिज़ाइन किया है. 
 
 
 

देखें वीडियो - कॉमेडियन कपिल शर्मा के सेट पर आग से काफी नुकसान
 
Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 7th Phase Voting: West Bengal में अंतिम चरण के मतदान के दिन कहां-कहां हुई हिंसा?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: