Celebrity fashion: जैक्लीन डेनिम ड्रेस में लग रहीं बेहद खूबसूरत, आप भी इस समर कर सकती हैं स्टाइल

Celebrity style tips: जैकलीन हाल ही में डेनिम ड्रेस में नजर आईं थीं. इस लुक की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Celebrity fashion: जैक्लीन डेनिम ड्रेस में लग रहीं बेहद खूबसूरत, आप भी इस समर कर सकती हैं स्टाइल

Jacqueline Fernandez डेनिम लुक में लग रहीं हैं बेहद स्टाइलिश.

खास बातें

  • जैकलीन की पिंक कलर ड्रेस है ग्लैमरस.
  • ब्लैक कलर की ड्रेस है सबसे स्टाइलिश.
  • एनिमल प्रिंट येलो ड्रेस है सबसे अलग.

Celebrity Summer Style: फैशन के बारे में जब भी बात होती है जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का नाम हमेशा सबसे आगे रहता है. वह अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस से अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. जैकलीन हाल ही में डेनिम ड्रेस में नजर आईं थीं. इस लुक की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस आर्टिकल में हम आपको उनकी कुछ स्टाइलिश ड्रेसेज के बारे में बताएंगे जिसे आप इस समर स्टाइल कर सकती हैं.

डेनिम फ्लेयर्ड ड्रेस 

इस फोटो में जैकलीन ने एसिमिट्रिकल हेमलाइन कोर्सेट-स्टाइल डेनिम ड्रेस पहने हुए हैं। इसकी नेकलाइन कि प्लंजिंग लुक दिया गया है. वही ड्रेस का निचला हिस्सा फ्लेयर्ड है. उन्होंने इसके साथ एक्सेसरीज में स्लीक नेकपीस और हूप्स कैरी किया है. उन्होंने मेकअप बहुत नेचुरल रखा है और बालों को साइड पार्टिशन करके खुला छोड़ा है. इस आउटफिट में जैकलीन बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं.

पिंक ड्रेस

जैक्लीन की यह ड्रेस बहुत ही सिंपल और सोबर है. पिंक कलर की इस ड्रेस में जैक्लीन ने ब्लैक कलर की हाई हील्स को कैरी किया हुआ है और हाथों में प्लेन चूडियां पहनी है. 

डेनिम लुक

जैकलीन का डेनिम लुक भी बहुत इंप्रेसिव है. शार्ट स्लीव और हाई नेक वाली इस ड्रेस को अपने फैशन का हिस्सा बना सकती हैं. इसको आप हैंग आउट के लिए जा रही हैं तो आसानी से कैरी सर सकती है. 

ब्लैक ड्रेस

काले रंग की इस ड्रेस में जैक्लीन बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसके साथ भी फर्नांडीज मे ब्लैक कलर की हाई हील पहनी हुई है जो उनके ओवरऑल लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा है. इसमें भी जैक्लीन ने बहुत ही सिंपल मेकअप किया हुआ और बालों को साइड पार्टीशन किया हुआ है. 

येलो ड्रेस

साइड स्लिट वाली जैकलीन की ये ड्रेस भी गर्मियों के लिहाज से बहुत अच्छी है. इस ड्रेस में एनिमल प्रिंट हैं जो इसको और खास बना रहा है.इसके साथ भी जैक ने ब्लैक कलर की हील्स को पेअर किया है. वहीं, बालों का खुला रखा है और कानों में प्लेन बाली पहने नजर आ रही हैं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है. 

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में दिखा शिल्पा शेट्टी का जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com