Women Health : क्या आप भी रात में Underwear पहनकर सोती हैं? यहां जानिए यह सही या गलत

Women Health : आखिर अंडरवियर पहनने से इंटीमेट हेल्थ (intimate health) पर क्या असर पड़ता है, तो चलिए बिना देर किए जानते हैं, इसके बारे में.

Women Health : क्या आप भी रात में  Underwear पहनकर सोती हैं? यहां जानिए यह सही या गलत

रात में Underwear पहनकर ना सोने से बहुत राहत महसूस होती है.

Underwear facts : रात में बहुत सी लड़कियां ब्रा निकलकर सोती हैं, ताकि ब्रेस्ट (breast shape) को थोड़ा राहत मिल सके. लेकिन अंडरवियर का क्या. इसको पहनकर सोना ठीक है? आपने कभी सोचा इस बारे में ? आज इस लेख में हम इसी के बारे में बात करेंगे. आखिर अंडरवियर (under wear) पहनने से इंटीमेट हेल्थ (intimate health) पर क्या असर पड़ता है, तो चलिए बिना देर किए जानते हैं (women health), इसके बारे में.

अंडरवियर पहनकर सोना सही या गलत

1- रात में अंडरवियर पहनकर सोने से गुप्तांगों में खुजली की पेरशानी हो सकती है. रात में अगर आप पैंटी निकालकर सोती हैं तो इससे चकत्ते, छाले और जलन की परेशानी नहीं होगी.

2- गर्मी में तो खासतौर पर पैंटी निकालकर सोनी चाहिए. क्योंकि पसीने से गुप्तांगों से बदबू भी आने लगती है. इसलिए रात में निकालकर सोती हैं तो सेहत के लिए अच्छा होगा.

3- बहुत टाइट अंडरवियर पहनकर सोने से गुप्तांगो में संक्रमण होने का खतरा होता है. साथ ही चोट भी लग जाती है. तो इसलिए नहीं सोना चाहिए.

4- रात में अंडरवियर पहनकर ना सोने से बहुत राहत महसूस होती है. शरीर रिलैक्स महसूस करता है.साथ ही गंध भी योनि से नहीं आती है. तो अब से आप रात में अंडरवियर पहनकर ना सोएं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

सलमान खान ने फिल्मफेयर अवार्ड में परफॉर्म करने से कर दिया था मना, जानिए क्या थी वजह?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com