ब्राइडल आउटफिट खरीदने से पहले जरूर देख लें वाणी कपूर का यह स्टाइलिश लहंगा, रंग से लेकर पैटर्न में है सबसे जुदा

Vaani Kapoor Style : अगर आप शादी की तैयारियों में जुटे हैं तो वाणी कपूर के ब्राइडल लुक से नए आइडिया ले सकते हैं.

ब्राइडल आउटफिट खरीदने से पहले जरूर देख लें वाणी कपूर का यह स्टाइलिश लहंगा, रंग से लेकर पैटर्न में है सबसे जुदा

Vaani Kapoor looks : एक इवेंट में वाणी कपूर कुछ इस लुक में नजर आईं.

Indian Couture  Week 2023:  इंडियन कुटूर वीक हमेशा से ही फैशन के शौकीनों की पहली पसंद रहा है. इस बार भी इस इवेंट पर नजरें जमा कर रखिए. खासतौर से अगर आप शादी की तैयारियों में जुटे हैं तो इस इवेंट से ब्राइडल आउटफिट (Bridal Outfit) बनवाने के कई नए आइडिया ले सकते हैं. जैसे वाणी कपूर (Vani kapoor) के लुक को ही देख लीजिए. जो रोज रूम के डिजाइनर लाल लहंगे में दिखाई दीं. जो ट्रेडिशन और मॉर्डन फैशन का परफेक्ट मिक्सचर था. लाल घेरदार लहंगा, स्लीवलेस, ब्रालेट ब्लाउज, डीप प्लंजिंग लाइन और शोल्डर पर लेस वर्क. सब कुछ वाणी कपूर के इस लहंगे और लुक को खास बना रहे थे.

ब्राइडल आउटफिट आइडिया (Bridal Outfit Idea)

विंटेज एरा से इंस्पायर

डिजाइन ईशा जे का इंडियन कुटूर वीक में ये पहला शो था. जिसमें उन्होंने ब्राइडल वियर की बहुत सी डिजाइन पेश की. जिसमें से अधिकांश विंटेज एरा से इंस्पायर थीं. उनके डिजाइन किए ब्राइडल वियर की पिक्स FDCI ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं.

चिकनकारी और लेस वर्क

इस इवेंट में ईशा जे ने ब्राइडल वियर पर बहुत सारे अलग अलग एक्सपेरिमेंट किए हैं. उनका सारा कलेक्शन फ्रेंच रिवेरा रोमांटिसिज्म और हॉलिवुड के गोल्डन एरा से इंस्पायर है और उन दोनों का ही फ्यूजन है. हालांकि इसे विंटेज इंडियन लुक देने के लिए भी कई प्रयोग हुए हैं. ग्लैमरस विंटेज इरा की खूबसूरती को फैब्रिक पर उतारने के लिए चिकनकारी डिटेल्स और लेस वर्क का सहारा लिया  गया है. साथ ही ऑर्गेंजा फैब्रिक पर भी मोती और क्रिस्टल का काम किया गया है. जो उनको एक सोफिस्टिकेटेड लुक देता है.

इस वर्क की वजह से यूरोपियन डिजाइन वाले आउटफिट भी इंडियन लुक में दिखाई दे रहे हैं. कई ड्रेसेज पर पेस्टल कलर के हूडेड वेल्स भी यूज किए गए हैं. जिसमें बारीक कढ़ाई और खूबसूरत रंगों का तालमेल भी दिखाई देता है.ईशा जे का ये कलेक्शन इस ब्राइडल सीजन में काफी हिट माना जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com