Hariyali Teej में साड़ी के साथ ये हेयरस्टाइल करें ट्राई, लगेंगी बेहद स्टाइलिश

Hair style for Hariyali Teej : इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं, ऐसी 6 हेयरस्टाइल जिसको बनाकर आप आने वाली हरियाली तीज में खुद को स्टाइलिश और फैशनेबल दिखा सकती हैं. 

Hariyali Teej में साड़ी के साथ ये हेयरस्टाइल करें ट्राई, लगेंगी बेहद स्टाइलिश

Hairstyle : साड़ी के साथ कर्ली टेल हेयरस्टाइल बनाना होगा बेस्ट आइडिया.

खास बातें

  • बन हेयरस्टाइल भी है बेस्ट साड़ी के साथ.
  • साइड पार्टीशन पोनी भी बना सकती हैं.
  • लोअर जुड़ा साड़ी के साथ सबसे ज्यादा बनाया जाने वाला हेयरस्टाइल है.

Stylish hairstyle : साड़ी एक ऐसा परिधान है जो किसी भी मौके पर पहना जा सकता है. उसमें ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ती है. लेकिन इसके साथ एक परेशानी होती है वो है हेयरस्टाइल की. मेकअप तो आप आसानी से कर लेती हैं लेकिन बालों को कैसे बनाएं इस मुश्किल में हर महिला फस जाती है. ऐसा अकसर किसी खास मौके पर उनके साथ होता है, जैसे-त्योहार, शादी, पार्टी आदि में. इस स्थिति से कैसे निपटा जाए उनको समझ नहीं आता है. तो आपको बता दें कि इसका सॉल्यूशन है. इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं, ऐसी 6 हेयरस्टाइल जिसको बनाकर आप आने वाली हरियाली (hariyali teej) तीज में खुद को स्टाइलिश और फैशनेबल दिखा सकती हैं. 

हरियाली तीज में साड़ी के साथ बनाएं ये 6 हेयरस्टाइल | hairstyle with saree in hariyali teej

मैसी बन

आप अगर खुले बालों वाली हेयरस्टाइल से बोर हो गई हैं तो आपके लिए मैसी बन बनाने वाला आइडिया बेस्ट होगा. इसकी खासियत यह है कि चाहे ट्रेडिशनल आउटफिट हो या वेस्टर्न सबके साथ अपने आपको ढाल लेता है. ऐसे में इस तरह बालों को साड़ी के साथ बनाना अच्छा विकल्प है.

कर्ली टेल्स

यह हेयरस्टाइल भी साड़ी के साथ खूब ट्रेंड कर रहा है. बस आपको अपने पूरे बालों को कर्ल करके खुला छोड़ देना है. आप चाहें तो साइड या सेंटर पार्टीशन कर सकती हैं. यह भी आपको एक स्टाइलिश लुक देने का काम करेगा.

लोअर बन

बन बनाने के भी कई तरीके होते हैं. जिसमें से लोअर बन सबसे ज्यादा महिलाओं को पसंद आता है. इसे आप बीच की मांग निकालकर बना सकती हैं. यह आपकी किसी भी साड़ी के साथ फिट बैठेगा.

ब्रेडेड स्टाइल

अगर आप बन, मैसी और कर्ल हेयरस्टाइल नहीं कैरी करना चाहती हैं तो आपको लिए सेंटर पार्टेड ब्रेड बेस्ट है. बस आपको सेंटर पार्टीशन करके दोनों तरफ से आगे से थोड़े बालों को लेकर चोटी गूंथकर पीछे की तरफ पिनअप कर देना है. ऐसा करने से आपके पूरे लुक में चार चांद लग जाएगा.

साइड पार्टीशन पोनी

यह हेयरस्टाइल भी बेस्ट है साड़ी के साथ कैरी करने के लिए. बस आपको इसे साइड पार्टीशन करके बालों की पोनी बना लेनी है. फिर देखिए कैसे आपको पूरा लुक निखर कर आता है.

हाई बन 

यह हेयरस्टाइल भी आपकी हरियाली तीज में पहने जाने वाली साड़ी के साथ खूब फबेगा. यह बनाने में आसान होता है. और गर्मियों के लिए तो यह बेस्ट हेयरस्टाइल है. 


 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com