विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2022

Halloween party में जा रहे हैं तो अपनाइए ये Scary Makeup लुक, फिर हर कोई डरेगा आपसे

Scary makeup look : आज हम आपको हैलोवीन ट्रेंडी पार्टी के लिए कुछ स्कैरी लुक लेकर आए हैं जिसे इस बार जरूर ट्राई करें, फिर देखिए कैसे लोग आपसे डरते हैं.

Read Time: 3 mins
Halloween party में जा रहे हैं तो अपनाइए ये Scary Makeup लुक, फिर हर कोई डरेगा आपसे
makeup look : नकली खून लिपस्टिक की मदद से दिखा सकते हैं.

Halloween party look : बॉलीवुड गलियारों में आजकल हैलोवीन पार्टी का खूब चलन है. यह साल खत्म होने के पहले आयोजित की जाती है. इसमें लोग अलग-अलग थीम पर स्कैरी मेकअप (Scary makeup look) करते हैं. डरावनाी ड्रेसेज पहनते हैं. यह पार्टी मीडिया में छाई रहती है. इसको कवर करने के लिए पैपराजी सेलिब्रिटीज के पीछे-पीछे दौड़ते नजर आ जाते हैं. ऐसे में आज हम आपको इस ट्रेंडी पार्टी के लिए कुछ स्कैरी लुक लेकर आए हैं जिसे इस बार जरूर ट्राई करें, फिर देखिए कैसे लोग आपसे डरते हैं.

हैलोवीन पार्टी लुक | Halloween party look

  • हैलोविन पार्टी में नकली खून दिखाने का चलन खूब होता है. इसके लिए लोग टौमेटी कैचपअ का इस्तेमाल करते हैं, जबकि आप रेड लिपस्टिक से और ब्लैक आई लाइनर से बना सकती हैं. इन्हें मिक्स करके इसमें आप लिप ग्लॉस मिला लीजिए और फिर चेहरे पर ब्रस की मदद से पूरे चेहरे पर धब्बे बनाने हैं. इसे आप पार्टी के बाद आसानी से छुड़ा भी सकती हैं.

  • इसके अलावा आप आईब्रो कट और टूटी नाक  वाला लुक भी कैरी कर सकती हैं. इसके लिए आप एक नॉन टॉक्सिक ग्लू स्टिक का इस्तेमाल करें. बस आप ग्लू स्टिक का छोटा सा टुकड़ा काटकर अंगुलियों की मदद से शेप में मोड़े फिर अपने चेहरे पर जहां चाहते हैं लगा लीजिए. ऐसा करने से चोट का निशान बन जाएगा फिर आप उस जगह पर पर्पल और रेड आई शैडो बना लीजिए.

  • टूटे हुए दांत बनाकर भी पार्टी में जानें का ट्रेंड है. इस लुक के लिए आपको आईलाइनर की जरूरत है. सबसे पहले आप अपने दांतों को एल्कोहल से साफ कर दीजिए फिर जब सूख जाए तो वाटरप्रूफ पेंसिल का इस्तेमाल करके डिजाइन बना लीजिए.

  • अगर आपको सबसे डरावना लुक चाहिए तो नो आइब्रो लुक सबसे बेस्ट है. इसमें आपको अपनी आइब्रो को ग्लू से ढक देना है. जब सूख जाए तो उसे पाउडर से साफ कर लीजिए उसके ऊपर फाउंडेशन लगा लें. फिर देखिए कैसे आईब्रो लुक तैयार होता है.  

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Chhath Puja 2022: नहाय खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ का शुभारंभ


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कुछ भी करके वजन कम नहीं हो रहा है तो आज से इस तरह से चलना कर दें शुरू, होने लगेंगे पतले
Halloween party में जा रहे हैं तो अपनाइए ये Scary Makeup लुक, फिर हर कोई डरेगा आपसे
Baby Boy Names: अपने बेट को दें ‘अग्न’ से शुरू होने वाले ये यूनिक नाम, जानिए इन बेहतरीन नामों के अर्थ
Next Article
Baby Boy Names: अपने बेट को दें ‘अग्न’ से शुरू होने वाले ये यूनिक नाम, जानिए इन बेहतरीन नामों के अर्थ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;