Eid Fashion 2021: ईद पर दिखेंगी सबसे ग्लैमरस, ये Tips फॉलो कर पाएं स्टनिंग लुक

इस ईद (Eid 2021) पर अगर आपको है कन्फ्यूजन कि क्या पहनें क्या न पहनें, तो घबराएं नहीं, हम हैं ना. हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसे टिप्स जो आपकी हर मुश्किल को आसान बनाएंगे.

Eid Fashion 2021: ईद पर दिखेंगी सबसे ग्लैमरस, ये Tips फॉलो कर पाएं स्टनिंग लुक

ईद पर ऐसे पाएं ग्लैमरस लुक.

इस ईद (Eid 2021) पर अगर आपको है कन्फ्यूजन कि क्या पहनें क्या न पहनें, जो ड्रेस पहनें उसके साथ कैसा हो आपका मेकअप और एसेसरीज कि आप दिखें ग्लैमरस, पर इन सवालों के जवाब नहीं मिल रहे. तो घबराएं नहीं, हम हैं ना. हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसे टिप्स जो आपकी हर मुश्किल को आसान बनाएंगे.

आम ड्रेस को फ्यूजन से बनाएं खास

इस ईद पर अगर सबसे पहले आपके लिए ये तय कर पाना मुश्किल हो रहा है कि पहनें क्या, तो आप ट्राई कर सकती हैं कुछ फ्यूजन ड्रेस. जो आपको ट्रेडिशनल के साथ साथ ग्लैम लुक भी देंगी. इसके लिए ज्यादा खर्च करना भी जरूरी  नहीं. आपको बस अपने पुराने कलेक्शन में से अलग अलग चीजें निकाल कर ऐसा पेयर तैयार करना है जो मैचिंग लगे. मसलन किसी ड्रेस का कुर्ता आप किसी औऱ शरारे या फिर पैरलल के साथ पहन सकती हैं. ट्रेंडी शॉर्ट टॉप को हैवी स्कर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं. जरूरी लगे तो दुपट्टा लेकर इस पूरे पेयर को एक कंप्लीट लुक दे सकती हैं.

अगर आपने कोई नया सूट, शरारा या कोई और फ्यूजन वियर खरीद लिया है. पर अब उसमें भी कुछ अलग करना चाहती हैं तो दुपट्टा आपके लिए ये कमाल कर सकता है. आमतौर पर हैवी ड्रेसेस के साथ एक कंधे पर दुपट्टा डाला जाता है. पर दुपट्टे को कुछ नए तरीके से कैरी करके आप अपनी पूरी ड्रेस को अलग ही लुक दे सकती हैं. इस दुपट्टे की प्लेट्स ऐसे बनाएं जैसे साड़ी की प्लेट्स बनती हैं. बस उन्हें थोड़ा ज्यादा पतला रखें. एक डीप वी के साथ दुपट्टे को दोनों कंधों पर डालकर पिनअप कर दें.

अगर चोली पहनने वाली हैं तो गला थोड़ा डीप रखें और दुपट्टे को इसी तरह प्लेट्स रख कर थोड़ा डीप वी स्टाइल में कैरी करें. बस फोल्ड में थोड़ा सा चेंज आपके लुक में अच्छा खासा चेंज ला सकता है.

मेकअप में याद रखें ये बातें

ड्रेस सिलेक्शन के बाद बारी आती है मेकअप की. ड्रेस सुंदर हो पर मेकअप अगर गलत चुन लिया, तो समझिए कि पूरा लुक ही खराब कर लिया. इसलिए मेकअप बहुत सोच समझकर चूज करें. याद रखें अगर आपकी ड्रेस पर ग्लिटर एलिमेंट कुछ ज्यादा है तो मेकअप को लाइट रखना ही बेहतर होगा. ताकि जब आपका लिबास चमके तो उसकी रोशनी से आपका चेहरा भी दमक उठे. ज्यादा हैवी वर्क होने पर न्यूड मेकअप भी बेहतर ऑप्शन हो सकता है.


अगर आपने लाइट कलर की डेलिकेट लुक वाली ड्रेस चुनी है तो उसके साथ आप पिंक टोन वाले मेकअप को भी चुन सकती हैं. ये ग्लैमरस लुक आपकी सिम्प्लिसिटी में चार चांद लगा देगा. ईद पर आपने ऐसी किसी ड्रेस का चुनाव किया है जिस पर हैवी वर्क हो और उसके कलर्स भी वायब्रेंट हों. तो आपके पास भरपूर च्वाइस है आप चाहें तो न्यूड मेकअप भी आजमा सकती हैं या फिर ड्रेस से मैच करता मेकअप भी कैरी कर सकती हैं. दोनों ही केस में आपकी खूबसूरती काबिले तारीफ होगी. पर अगर आपने फ्यूजन ड्रेस पहनी है तो स्मोकी आई मेकअप जरूर ट्राई करें. ये कॉम्बिनेशन आपको भीड़ में सबसे अलग खड़ा कर देगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com