Celebrity Diet tips : बाबीता जी 35 की उम्र में कैसे रखती हैं खुद को फिट ? ये रहा उनका डाइट प्लान

Munmun dutta fitness mantra : हर कोई जानना चाहता है कि 35 की उम्र में भी कैसे मुनमुन खुद को फिट रखती हैं तो आज हम उनके डाइट और फिटनेस रुटीन के बारे में बताएंगे जिसे आप भी फॉलो कर सकती हैं. 

Celebrity Diet tips : बाबीता जी 35 की उम्र में कैसे रखती हैं खुद को फिट ? ये रहा उनका डाइट प्लान

Babita fitness : हाई इंटेसिटी एक्सरसाइज भी वर्कआउट रूटीन में शामिल करती हैं. इससे आपको फिट रहने में आसानी होगी. 

Babita ji diet plan : सब टीवी (sab tv) का फेमस सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (tarak mehta ka ulta chasma) की बबीता जी को कौन नहीं जानता है. उनकी खूबसूरती के सभी कायल हैं. हर कोई जानना चाहता है कि 35 की उम्र में भी वो कैसे खुद को फिट रखती (Munmun dutta fitness mantra) हैं तो आज हम उनके डाइट (diet and fitness) और फिटनेस रूटीन (fitness routine) के बारे में बताएंगे जिससे आप भी फॉलो कर सकती हैं. 

मुनमुन दत्ता की फिटनेस मंत्रा

  • मुनमुन दत्ता बंगाली हैं तो उन्हें बंगाली फूड खाना बेहद पसंद है. बबीता जी कहती हैं कि वो फूडी हैं. बस वो कैलोरी बैलेंस करती हैं और सब कुछ खाती हैं. 

  • मुनमुन डाइट में डोसा, चीला, सब्जियां, दाल, चावल, रोटी आदि खाना पसंद करती हैं. इसके अलावा वह खुद को फिट रखने के लिए पानी खूब पीती हैं. 

  • मुनमुन अपनी डाइट में ब्लैक कॉफी पीना पसंद करती हैं. इससे वह एनर्जेटिक रहती हैं. वह दिन में एक बार दूध वाली कॉफी जरूर पीती हैं.

  • मुनमुन स्क्वाट्स, जंपिंग जैक जैसी एक्सरसाइज करती हैं. इससे उनकी बॉडी टोंड रहती है. वहीं, वो हफ्ते में 4 से 5 दिन वेट ट्रेनिंग लेती हैं. जो उन्हें फिट रखने में मदद करता है.फ्लेक्सिबल रहने के लिए वो रोजाना योग करती हैं. 

  • वहीं, कैलोरी बर्न के लिए मुनमुन डांस करना भी पसंद करती हैं. इसकी वीडियो भी वो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. हाई इंटेंसिटी एक्सरसाइज भी वर्कआउट रूटीन में शामिल करती हैं. अब से आप भी इनकी फिटनेस रूटीन को फॉलो कर सकती हैं इससे आपको आसानी होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.