विज्ञापन
This Article is From Aug 31, 2022

एक्ट्रेस Nusrat Jahan की खूबसूरती पर चार चांद लगा देने वाली ट्रेंडी Hairstyles, आप भी कर सकती हैं ट्राई

अगर आप ने भी अपना आउटफिट (Outfit) और मेकअप फाइनल कर लिया है और हेयर स्टाइल को लेकर कंफ्यूज हैं तो नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की ये एक से बढ़कर एक हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती हैं. तो चलिए नजर डालते हैं नुसरत जहां की 5 अलग और स्टाइलिश हेयर स्टाइल्स पर.

एक्ट्रेस Nusrat Jahan की खूबसूरती पर चार चांद लगा देने वाली ट्रेंडी Hairstyles, आप भी कर सकती हैं ट्राई
Nusrat Jahan की फिटनेस के तो सभी दीवाने हैं और उनका हेयर स्टाइन भी कमाल है.

एक्ट्रेस और पॉलीटिशियन नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अक्सर अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. नुसरत ना सिर्फ एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं बल्कि सबसे ग्लैमरस पॉलीटिशियंस भी हैं. फैंस के बीच नुसरत की खूबसूरती के जितने चर्चे हैं उनके स्टाइलिश अंदाज और खास तौर पर उनकी हेयर स्टाइल के भी फैंस दीवाने हैं. नुसरत जहां ये बखूबी जानती है कि किस अटायर के साथ कौन सी हेयर स्टाइल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देगी. तो अगर आप ने भी अपना आउटफिट और मेकअप फाइनल कर लिया है और हेयर स्टाइल (Hair Style) को लेकर कंफ्यूज हैं तो नुसरत जहां की ये एक से बढ़कर एक हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती हैं. तो चलिए नजर डालते हैं नुसरत जहां की पांच यूनीक और स्टाइलिश हेयर स्टाइल्स पर.

एव्रीडे लुक 

हेयरस्टाइल आपके लुक को पूरी तरह से बदल देने का दम रखती है. एक्ट्रेस नुसरत जहां इस बात को बखूबी समझती हैं. यह वजह है कि अक्सर वो ऐसे हेयर स्टाइल ऑप्ट करती हैं जो वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही आउटफिट में खूबसूरत लगे. अब उनकी इस तस्वीर पर ही नजर डाल लीजिये. फोरहेड पर आ रही जुल्फें और खुले हुए बाल  नुसरत की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही हैं. इस स्टाइल को आप अपने एवरीडे लुक में शामिल कर सकती हैं. 

बन विद गजरा

 नुसरत जहां जितनी वेस्टर्न आउटफिट में ग्लैमरस दिखती हैं इंडियन लुक में उतनी ही ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं.  उनके इस इंडियन लुक को ही देख लीजिये, नुसरत ने स्टाइलिश बन को गजरे के साथ पेयर  किया हुआ है. आप भी अगर कोई वेडिंग या फंक्शन अटेंड करने की प्लानिंग कर रही हैं तो साड़ी के साथ बन  विद गजरा हेयर स्टाइल परफेक्ट रहेगी. 

सिंपल एंड क्लासी 

 एक और खूबसूरत है स्टाइल जिसे आप  इंडियन स्टाइल के साथ कैरी कर सकती हैं. नुसरत जहां ने अपने इस साड़ी लुक को सिंपल और क्लासी बनाने के लिए साइड पार्टिंग कर स्टाइलिश बन बनाकर गुलाब के फूल लगाए हुए हैं जो उन्हें रॉयल लुक दे रहा है.

अट्रैक्टिव लुक 

 बाल किसी की भी खूबसूरती का एक बहुत ही अहम हिस्सा हैं. अपने बालों को आप किसी भी तरह हेयर ब्रश का इस्तेमाल करके स्टाइल कर सकते हैं. अब नुसरत जहां को भी देख लीजिए. अपने लुक को स्वीट और अट्रैक्टिव बनाने के लिए उन्होंने स्ट्रेट हेयर को चुना है. इस लुक में एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा आकर्षक लग रही हैं.

परफेक्ट पार्टी लुक 

 नुसरत जहां ये बखूबी जानती हैं कि किस अटायर के साथ कैसा हेयर स्टाइल परफेक्ट लगेगा. तो अगर आप पार्टी में जाने की प्लानिंग कर रही हैं और चाहती हैं कि हर किसी की नजर पर आप पर आकर ठहर जाए, तो नुसरत का ये हेयरस्टाइल जरूर ट्राई करें. रेड कलर के लहंगे में नुसरत ने अपने खूबसूरत लॉन्ग हेयर को हैवी कर्ल किया हुआ है. मिड पार्टिंग के साथ एक्ट्रेस के लॉन्ग कर्ल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सफेद बालों से आ गए हैं तंग तो इस जड़ी-बूटी का करें इस्तेमाल, व्हाइट हेयर निकलने हो सकते हैं कम
एक्ट्रेस Nusrat Jahan की खूबसूरती पर चार चांद लगा देने वाली ट्रेंडी Hairstyles, आप भी कर सकती हैं ट्राई
गर्मियां जाने लगी हैं लेकिन टैनिंग से चेहरे पर अब भी मैल जमा नजर आता है, तो यहां जानिए Sun Tan हटाने के रामबाण तरीके 
Next Article
गर्मियां जाने लगी हैं लेकिन टैनिंग से चेहरे पर अब भी मैल जमा नजर आता है, तो यहां जानिए Sun Tan हटाने के रामबाण तरीके 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com