Gurmeet Choudhary के सिक्स पैक एब्स का ये है राज, उनका टफ वर्कआउट देखकर आपके उड़ जाएंगे होश.

Gurmeet Choudhary की ही तरह सिक्स पैक एब्स चाहते हैं तो आपको भी अपनाने चाहिए गुरमीत के वर्कआउट टिप्स.

Gurmeet Choudhary के सिक्स पैक एब्स का ये है राज, उनका टफ वर्कआउट देखकर आपके उड़ जाएंगे होश.

Gurmeet Choudhary हैं फिटनेस फ्रीक जिनका वर्कआउट भी है बेहद टफ

New Delhi:

Gurmeet Choudhary Fitness Mantra: टीवी के मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी को कौन नहीं जानता. अपनी एक्टिंग और फिटनेस, दोनों के लिए ही वे जाने जाते हैं. गुरमीत उन एक्टर्स में से हैं जो अपनी सेहत से कोई समझौता नहीं करते.बता दें कि गुरमीत अपनी फिटनेस को लेकर बेहद गंभीर रहते हैं. इसी का ही असर है की उनके सिक्स पैक एब्स हैं जो उन्होंने बेहद टफ वर्कआउट से पाए हैं. वे (Gurmeet Choudhary)  मार्शल आर्ट्स में ब्लैक बेल्ट रह चुके हैं. वे मानते हैं कि जीने का यदि कोई सही तरीका है तो वह है फिट रह कर जीना. वे यह भी मानते हैं कि व्यक्ति को 24 घंटो में से कम से कम 30 मिनट अपने वर्कआउट के लिए जरूर निकालने चाहिए.

गुरमीत (Gurmeet Choudhary) का फिटनेम मंत्र है कि वे स्ट्रेंथ ट्रेनिंग में विश्वास रखते हैं. वे किक बॉक्सिंग और कार्डिओ करते हैं. उनका कहना है कि वे जिम जाने में विश्वास नहीं रखते बल्कि खुद ही किक बॉक्सिंग और बाकि जरूरी वर्कआउट कर लेते हैं.

गुरमीत ज्यादातर खुली जगह जैसे कि उनकी छत या बालकनी में वर्कआउट करना पसंद करते हैं क्योंकि इस से वे खुद को प्रकृति के और ज्यादा करीब मानते हैं. वे लोगों को भी यही सलाह देते हैं कि वे (Gurmeet Choudhary) भी कभी हार ना मानें और यूट्यूब पर जाने कितनी ही वीडियो हैं जिन्हें देख के वे वर्कआउट सीख सकते हैं.

गुरमीत हेल्थी खाना खाने में विश्वास रखते हैं. उनके सुबह की शुरुआत करेले के जूस से होती है. वे मानते हैं कि खाना हमेशा इंटरवर्ल्स में ही खाना चाहिए. अपने फिटनेस मंत्र में गुरमीत (Gurmeet Choudhary) हमेशा सुबह का नाश्ता हैवी करते हैं.  वे गर्म दूध, वीट फ्लेक्स, अंडे की ज़र्दी यानि एग वाइट्स का आमलेट और ब्रेड भी खाते हैं. ढाई घंटे बाद वे कुछ फल खाते हैं. वहीं, लंच में उनकी डाइट में रोटी, दाल और सब्जी होती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिर में गुरमीत का कहना है कि फिट रहने के लिए इंसान को मुस्कुराते रहना चाहिए. मुस्कुराने से सेहत अंदर से ठीक होती है.