मम्‍मी-पापा के तलाक पर लड़की ने बनाया Film Trailer, वायरल हुआ तो लोगों ने कहा, ''इसे तो ऑस्कर...''

अपने माता-पिता के तलाक के वक्त विक्टोरिया ने एक ट्रेलर बनाया था और इसका नाम उसने ''अ शैटर्ड रिलेशनशिप'' रखा था.

मम्‍मी-पापा के तलाक पर लड़की ने बनाया Film Trailer, वायरल हुआ तो लोगों ने कहा, ''इसे तो ऑस्कर...''

लड़की ने ट्रेलर बनाने के लिए परिवार की कुछ तस्वीरों का इस्तेमाल किया था.

नई दिल्ली:

अक्सर ही तलाक का फैसला लेना पति और पत्नी दोनों के लिए ही काफी मुश्किल भरा होता है. हालांकि, अपने माता-पिता को अलग होते हुए देखना बच्चों के लिए ऐसे वक्त को और भी अधिक मुश्किल बना देता है.  इस दौरान बच्‍चे भी  काफी तकलीफ से गुजरते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक लड़की का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. इस लड़की ने अपने माता-पिता के तलाक के वक्त एक वीडियो ट्रेलर बनाया था.

यह भी पढ़ें: तलाक पर चल रही थी सुनवाई, पति ने पत्नी से लड़ाई करने के लिए जज से मांगी तलवार

द इंडीपेंडेंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्टोरिया वैले रेमॉन्ड के माता-पिता का तलाक जब हुआ था तब वह 10 साल की थीं. अपने माता-पिता के तलाक के वक्त विक्टोरिया ने एक ट्रेलर बनाया था और इसका नाम उसने ''अ शैटर्ड रिलेशनशिप'' रखा था. इसके एक वीडियो को हाल ही में विक्टोरिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 

इस वीडियो में विक्टोरिया ने अपने परिवार की कुछ तस्वीरों का इस्तेमाल किया है और साथ में कुछ प्रतीकात्मक तस्वीरों का भी प्रयोग किया है. वीडियो को ट्रेलर का लुक देने के लिए बीच बीच में विक्टोरिया ने कोट्स, बैकग्राउंड और लास्ट में क्रेडिट भी दिए. वीडियो को देख कर ऐसा लग रहा है कि विक्टोरिया को फिल्मों में काफी अधिक दिलचस्पी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर लोग विक्टोरिया के इस वीडियो की काफी तारीफ कर रहे हैं और इसकी तुलना ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई फिल्म ''मैरिज स्टोरी'' से कर रहे हैं. बता दें, फिल्म ''मैरिज स्टोरी'' में एडम ड्राइवर और स्कार्लेट जॉनसन ने साथ काम किया था.