ईद पर किस तरह से हुआ जाए तैयार देखिए इस वायरल Video में, पल भर में चांद सा चमक उठेगा चेहरा

Eid Look: जानिए किस तरह ईद पर आप कम समय में ही बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ सकती हैं. ये Viral Video इसमें आपकी मदद करेगा. 

ईद पर किस तरह से हुआ जाए तैयार देखिए इस वायरल Video में, पल भर में चांद सा चमक उठेगा चेहरा

Eid Makeup Look: इस तरह खुद को तैयार कर सकती हैं आप.

Eid Look: आज ईद का दिन है और हर तरफ जश्न का माहौल है, ऐसे में आपका भी इस जश्न के माहौल में ढलना तो बनता है. मेकअप कम से कम करके भी आप ईद पर बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं. और वैसे भी वो कहते हैं ना सादगी में भी कयामत की अदा होती है. आप अपने बुरके (Burka) या फिर जो भी सूटृ-सलवार या कुरता चुन रही हैं उसके साथ किस तरह के इयररिंग्स पहनें और कैसे अपना लुक कंप्लीट करना है इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखकर डिसाइड कर सकती हैं. 


जैसा कि आपने देखा कि वीडियो में दिख रही लड़की ने पहले बुरके के साथ चांदबाली और फिर झुमकों को अपने लुक (Eid Look) को लिए चुना है. पीच कलर के आउटफिट के साथ सी-ग्रीन कलर के झुमके फब रहे हैं, तो वहीं पीच कलर के सूट पर आसमानी इयररिंग्स बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. प्लेन बुरके के साथ आप येलो कलर के या फिर बुरके पर जिस रंग का डिजाइन है उसी कलर की एक्सेसरी को अपने लुक में शामिल कर सकती हैं. ध्यान रहे आप अपने लुक में कलर कोंबिनेशन और सही कलर कोंट्रास्ट रखें जिससे आपका लुक स्टाइलिश और वेल प्लांड लगे, बिखरा-बिखरा नहीं. 


अब आते हैं मेकअप पर. आप ईद के लिए मिनिमल या ना के बराबर मेकअप को चुन सकती हैं. आप एकदम नेचुरल लुक (Natural Look) के लिए लिपस्टिक या ब्लश चुनने की बजाय लिप और चीक टिंट को चुने. टिंट आपके चेहरे पर कलर तो लाएगा लेकिन उसे लगाने के बाद आपके चेहरे पर बिल्कुल नेचुरल ग्लो दिखाई देगा. इसके अलावा आप अपने आई मेकअप के लिए सुरमे को चुन सकती हैं. पलकों के लिए न्यूड लिपस्टिक बेस्ट है जो पल्कों को सटल लुक देगी और एकदम नेचुरल नजर आएगी. इसी के साथ फाउंडेशन की बजाय आप सिर्फ कंसीलर का इस्तेमाल कर सकती हैं जिससे चेहरे पर मेकअप की परत ना दिखे लेकिन साफ निखरा हुआ लगे. 

अभिनेत्री करीना कपूर बांद्रा में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com