Fashion Tips: दीपिका पादुकोण का साड़ी लुक आपको भी बना सकता है स्टाइलिश, फैशन में आ गई प्‍लेटिड साड़ी, ट्राई कीजिए और छा जाइए

Fashion Tips : फेस्टिव सीजन हो या फिर हो कोई पार्टी, अब किसी भी मौके पर आप दिख सकती हैं औरों से अलग व बेहद खूबसूरत. अक्सर लोग बॉलीवुड सेलिब्रेटीज का फैशन और स्टाइल फॉलो करते हैं. आज हम आपको फैशन और स्टाइल से जुड़ी कुछ ऐसी ही जानाकारी देने वाले हैं, जो आपके लिए फायदे का सौदा साबित होगी.

Fashion Tips: दीपिका पादुकोण का साड़ी लुक आपको भी बना सकता है स्टाइलिश, फैशन में आ गई प्‍लेटिड साड़ी, ट्राई कीजिए और छा जाइए

Fashion Tips: यलो साड़ी में सूरज की किरणों सी चमकी दीपिका पादुकोण, ये टिप्स आपको भी बना सकती है बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली:

Fashion Tips: साड़ी वैसे तो एक ट्रेडिशनल आउटफिट के रूप में जाना जाता है, लेकिन जो लोग फैशनेबल है और खुद को अपटूडेट रखना चाहते हैं, उनके लिए ये एक एक्सपेरिमेंटल फैशन है. फेस्टिव सीजन हो या फिर हो कोई पार्टी, अब किसी भी मौके पर आप दिख सकती हैं औरों से अलग बेहद खूबसूरत. अक्सर लोग बॉलीवुड सेलिब्रेटीज का फैशन और स्टाइल फॉलो करते हैं. आज हम आपको फैशन और स्टाइल से जुड़ी कुछ ऐसी ही जानाकारी देने वाले हैं, जो आपके लिए फायदे का सौदा साबित होगीं. कई महिलाएं साड़ी की शौकीन होती हैं, लेकिन मैचिंग ब्लाउज और ज्वेलरी में ही फंसी रह जाती हैं. उनकी इस दिक्कत का भी हमारे पास समाधान है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की साड़ी वेयर किये हुए एक के बाद एक कई फोटोज वायरल हुए हैं. आप भी इनके फोटोज से साड़ी से जुड़े कुछ फैशन टिप्स फॉलो कर सकती हैं. स्टाइल आइकन माने जाने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने शानदार फैशन सेंस की वजह से अक्सर सुर्खियों बटोरती रहती हैं.

Fashion Tips: दीपिका पादुकोण का साड़ी लुक आपको भी बना सकता है स्टाइलिशn6fj6mf8

दीपिका का येलो साड़ी लुक हर किसी को दीवाना बनाने के लिए काफी है. आप भी बदलते मौसम में सही उभरते हुए रंगों की साड़ी का चुनाव कर सकते हैं. दीपिका ने पीली और नीले शेड्स की मन को मोह लेने वाली साड़ी पहनी है, जो डिजाइनर पायल खंडेलवाल के कलेक्शन में से एक है.

इसके साथ ही दीपिका ने ब्राइट यैलो कलर के स्लीवलेस ब्लाउज के साथ को साड़ी को दिलकश लुक दिया है. साथ ही हल्की सी ज्वैलरी ने बाकी कमी को पूरा कर दिया है. इस लुक के साथ दीपिका ने स्काई ब्लू कलर के ईयररिंग्स पहने थे. वहीं, मैसी बन और मिनिमल मेकअप ने उनकी खूबसूरती को और निखार दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तरह थोड़ा सा हटकर और उभरते रंगों का चुनाव कर सकती हैं. इसके साथ मेकअप को अपने लुक के अनुसार ही रखें. आजकल बाजारों में भी एक से बढ़कर एक फैशनेबल साड़ियां आ रही हैं, जो महिलाओं की पहली पसंद बनी हुई है. इसके साथ ही आपके लुक को और आकर्षित बनाती हैं.