Farhan Akhtar और शिबानी शादी के बाद आए ट्विनिंग लुक में नजर, आप भी ले सकतें हैं इस जोड़ी से कपल स्टाइल टिप्स

Farhan Akhtar और शिबानी दांडेकर शादी के बाद इस फ्लोरल पिंक आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. आप भी जानिए क्या है इस लुक में खास.

Farhan Akhtar और शिबानी शादी के बाद आए ट्विनिंग लुक में नजर, आप भी ले सकतें हैं इस जोड़ी से कपल स्टाइल टिप्स

Farhan-Shibani का सामने आया शादी के बाद का पहला लुक.

Farhan Akhtar Wedding: एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांदेकर (Shibani Dhandekar) बीते शनिवार के दिन शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस नए नवेले जोड़े ने हाल ही में मीडिया के सामने शिरकत की तो दोनों ट्विनिंग करते हुए नजर आए. असर में दोनों ही लाइट पिंक फ्लोरल आउटफिट में दिख रहे हैं. शिबानी इस लुक में पेल पिंक फ्लोरल एंब्रोइडरी वाली साड़ी और हैवी जूलरी पहने नजर आ रही हैं. शिबानी ने बालों को स्टाइल करते हुए लो बन में बांधा हैं और काफी लाइट मेकअप किया है और शिबानी के ब्लाउज के फुल स्लीव्स नेट और एंब्रोइडरी वाले पैटर्न के हैं. वहीं, फरहान ने इसी कलर का कुर्ता-पाजामा और वेस्ट पहना है. बिना किसी दोराय दोनों साथ में बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रहे हैं.   

शादी में फरहान ब्लैक पैंटसूट और शिबानी रेड ड्रेस में नजर आई थीं. रेड और ब्लैक भी बेहद खास कलर कोंबिनेशन है जिसमें ये कपल एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट करता नजर आया. जावेद अख्तर और शबाना आज़मी (Shabana Azmi) के खंडाला की प्रॉपर्टी पर शादी की रस्में पूरी हुई थीं.

बता दें कि फरहान और शिबानी की शादी में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी और सभी अलग-अलग स्टाइलिश लुक्स में भी नजर आए थे. फरहान और ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की ये डांस की वीडियो भी खूब वायरल हुई थी जिसमें दोनों साथ अपनी फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के गाने ‘सेनोरिटा' पर थिरकते दिखे थे. यहां फरहान ब्लैक पैंट सूट में नजर आए थे तो ऋतिक ने कुर्ता-पाजामा और वेस्ट पहना था.

आलिया भट्ट का शानदार बर्लिन लुक, बेहद खूबसूरत आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com