Diwali Decoration: दीवाली पर इस तरह अपने घर को दे सकते हैं ग्लैम लुक

Diwali Decoration: दीवाली का त्योहार नजदीक है, ऐसे में हम सभी ये सोच रहे हैं कि कैसे इस दीवाली हम अपने घर को सजाएं और सुंदर बनाएं. दीवाली एक ऐसा त्योहार है जब हम अपने घर में खूब सारी सजावट करते हैं.

Diwali Decoration: दीवाली पर इस तरह अपने घर को दे सकते हैं ग्लैम लुक

Diwali Decoration: दीवाली पर इस तरह अपने घर को दे सकते हैं ग्लैम लुक

Diwali Decoration: दीवाली का त्योहार नजदीक है, ऐसे में हम सभी ये सोच रहे हैं कि कैसे इस दीवाली हम अपने घर को सजाएं और सुंदर बनाएं. दीवाली एक ऐसा त्योहार है जब हम अपने घर में खूब सारी सजावट करते हैं. दीवाली पर हमारे रिश्तेदार भी हमारे घर हमसे मिलने आते हैं, ऐसे में जब हमारा घर सुंदर और खूबसूरत दिखता है तो सभी इसकी तारीफ करते हैं. वैसे भी सुंदर और सजा हुआ घर तो हर किसी को पसंद होता है. हम हर साल दीवाली पर अपने घर की सजावट करते हैं, लेकिन इस बार अगर आप अपने घर कुछ नए ढंग से सजाना चाहते हैं, तो हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही कुछ टिप्स, जिससे आप अपने घर को स्टाइलिश और ग्लै लुक दे सकते हैं. आपका घर सुंदर लगने के साथ ही स्टाइलिश भी लगेगा. तो आइए जानते हैं कि किस तरह आप अपने घर को ग्लैम लुक दे सकते हैं...

Diwali Lights: दिवाली पर इन लाइटों से करें अपने घर की सुंदर और स्टाइलिश सजावट

khr5h3p8

1.रंग-बिरंगी लाइटें

आप पीले या मल्टी कलर में विभिन्न प्रकार की लाइटें खरीद कर उन्हें अपनी बालकनी, बरामदे में लटका सकते हैं या आप उन्हें अपने घर के आसपास पेड़ों के चारों ओर लपेट सकते हैं.

od6aod7g

2.वॉल मिरर

आप दीवार लगाने के लिए अलग-अलग स्टाइलिश वॉल मिरर खरीद सकते हैं. क्योंकि वे बहुत सुंदर दिखते हैं और आपके घर को रोशन करते हैं. अपने लिविंग रूम में रंग-बिरंगी लाइटों और मोमबत्तियों के साथ, वॉल मिरर बहुत ही खूबसूरत लगेगा और ग्लेम लुक भी देगा.

phj477f8

3.फ्लोर लैंप

आप ऑनलाइन फ्लोर लैंप खरीद सकते हैं. ये दिखने में खूबसूरत भी लगता है और स्टाइलिश भी.

ksui9gj8

4.फ्लावर वास

कुछ सुंदर फूलों के साथ क्रिस्टल फ्लावर वास भी रख सकते हैं. ये भी देखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं और फूल मन को सुकून देते हैं.

aluh4su8

5.रंगोली डिजाइन

ऑनलाइन कई रंगोली डिजाइन देखें और इस फेस्टिव सीजन को क्रिएटिव बनाएं. आप फर्श को रंग, फूलों और दीयों का उपयोग करके रंगोली डिजाइनों से सजा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Diwali 2020 Decoration: इस दिवाली अपने घर को इन इको-फ्रेंडली आइटम्स से सजाएं