विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 25, 2022

Christmas Day 2022: इन 7 सेलेब्स से इंस्पायर होकर आप भी चुन सकती हैं अपना क्रिस्मस लुक, ये आउटफिट्स हैं परफेक्ट 

Christmas Day Looks: क्रिस्मस पर करने जा रही हैं पार्टी तो यहां से ले लीजिए आउटफिट आइडिया. देखने में खूबसूरत और ट्रेंडी हैं इन सेलेब्स के लुक्स. 

Read Time: 4 mins
Christmas Day 2022: इन 7 सेलेब्स से इंस्पायर होकर आप भी चुन सकती हैं अपना क्रिस्मस लुक, ये आउटफिट्स हैं परफेक्ट 
Christmas Eve Looks: सेलेब्स की तरह आप भी लग सकती हैं बेहद स्टाइलिश. 

Christmas Day 2022: क्रिस्मस का मौका हो तो युवाओं में अलग ही जोश और खुशी देखने को मिलती है. जहां बच्चों के लिए यह मौका गिफ्ट्स पाने का होता है वहां इन युवाओं को पार्टी करने का अच्छा अवसर मिल जाता है. अगर आप भी क्रिस्मस की शाम (Christmas Eve) किसी क्लब या हाउस पार्टी में जा रही हैं तो यहां आपके लिए कुछ सेलेब्रिटी लुक्स दिए जा रहे हैं जिनसे आइडिया लेकर आप भी ट्रेंडी और बेहद स्टाइलिश नजर आ सकती हैं. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर अवनीत कौर और रकुल प्रीत सिंह तक के आउटफिट्स आपको इंस्पायर कर देंगे. 

बालों में करवाया है या खुद से किया है कलर तो जान लीजिए देखरेख का तरीका, कुछ टिप्स ध्यान में रखने हैं जरूरी 


क्रिस्मस ईव के लुक्स | Christmas Eve Looks 

रकुल प्रीत सिंह 


क्रिस्मस पर खासकर सफेद और लाल रंग को पहना जाता है. रकुल प्रीत की यह सूट ड्रेस क्रिस्मस पार्टी पर पहनी जा सकती है. फुल स्लीव होने के चलते इसे पहनकर आपके हाथ सर्दी में बचे रहेंगे और पैरों पर आप अगर चाहें तो स्टॉकिंग्स डाल सकती हैं. रकुल ने लुक पूरा करने के लिए हाई हील्स के साथ शिम्मरी मेकअप किया है. 

सोनम बजवा 

अगर आप उनमें से हैं जिन्हें स्टाइलिश दिखना पसंद है लेकिन कैजुअल रहकर तो सोनम बजवा (Sonam Bajwa) का यह लुक आपके लिए परफेक्ट है. सुंदर लेकिन फैशनेबल इस लुक में सोनम बेसिक ब्लू जींस पर क्रॉप टॉप और उसके ऊपर लोंग ट्रेंच कोट पहने नजर आ रही हैं.

जान्हवी कपूर 

जान्हवी के इस सुपर एलिगेंट और स्टाइलिश आउटफिट के क्या कहने. क्रिस्मस वाइब देने वाली वाइट बॉडीकोन शॉर्ट ड्रेस को बैलेंस करने के लिए जान्हवी ने वाइट जैकेट भी कैरी किया है. लुक को पूरा करने के लिए स्ट्रेट हेयरस्टाइल, ब्लैक ग्लासेस और शिम्मरी मेकअप को जान्हवी ने चुना है. 

कियारा आडवाणी

पार्टी में कलर पॉप के लिए कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की यह पिंक रफ्फल्ड डिजाइन ड्रेस भी बेहतरीन है. इस ड्रेस के स्लीव्स फुल हैं और यह बॉडी हगिंग ड्रेस है जिसे हूप इयरिंग्स और हाई हील्स के साथ कियारा ने स्टाइल किया है.

अवनीत कौर 

सर्दियों में होने वाली किसी भी पार्टी में अवनीत का यह आउटफिट चारचांद लगा देगा. अफोर्डेबल और स्टाइलिश इस ऑल वाइट आउटफिट के साथ अवनीत ने पिंक बैग कैरी किया है. टर्टलनेक स्वेटर पर फर जैकेट और वाइट जींस अवनीत पर खूब फब रहे हैं. 

खुशी कपूर 

एलिगेंट और स्टाइलिश खुशी कपूर का यह आउटफिट क्रिस्मस पार्टी (Christmas Party) के लिए परफेक्ट है. वुलेन स्कर्ट के ऊपर क्रॉप टॉप और वुलेन कार्डीगन पहने खुशी ने इस लुक को बखूबी कैरी किया है. इस आउटफिट की खासियत है इसका कैजुअल होकर भी सुपर फैशनेबल नजर आना. 

अनन्या पांडे 

अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए अनन्या खासा चर्चा में रहती हैं. इस बेसिक लेकिन ब्यूटीफुल आउफिट को ही देख लीजिए. ऑफ वाइट पैंट्स के साथ अनन्या ने शिम्मरी टॉप कैरी किया है. आप अपने किसी भी टर्टलनेक स्वेटर को इस तरह स्टाइल करके पहन सकती हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
1 महीने में करना है वजन कम तो अपनाएं ये टिप्स, 36 कमर हो जाएगी 26
Christmas Day 2022: इन 7 सेलेब्स से इंस्पायर होकर आप भी चुन सकती हैं अपना क्रिस्मस लुक, ये आउटफिट्स हैं परफेक्ट 
अब से पानी में नमक डालकर नहाइए, मिलेंगे 4 बड़े फायदे
Next Article
अब से पानी में नमक डालकर नहाइए, मिलेंगे 4 बड़े फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;