Bollywood Trend : आप भी चाहती हैं एक्ट्रेस आमना शरीफ जैसा नया लुक, तो ट्राई कीजिए ये लेटेस्‍ट नोज प‍िन के ट्रेंड

Bollywood Trend : बाजार में आपको डिफ्रेंट वेरायटीज की नोज़ पिन मिल जाएंगी. अपने चेहरे के मुताबिक आप नोज़ पिन या नोज़ रिंग ट्राई कर सकती हैं. अगर आप सबसे अलग और खूबसूरत लुक चाहती हैं तो एक्ट्रेस आमना शरीफ या चारू आसोपा की स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं.

Bollywood Trend : आप भी चाहती हैं एक्ट्रेस आमना शरीफ जैसा नया लुक, तो ट्राई कीजिए ये लेटेस्‍ट नोज प‍िन के ट्रेंड

Trend : एक्ट्रेस आमना शरीफ या चारू आसोपा जैसी नोज़ रिंग आप ट्राई कर सकती हैं.

नई द‍िल्‍ली :

Bollywood Trend : हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि वो सबसे सुंदर और अट्रैक्टिव लगे. खुद को भीड़ से अलग दिखाने की चाहत में लड़कियां न जानें कितने जतन करती हैं.ब्यूटीफुल आउटफिट, लेटेस्ट ज्वेलरी से लेकर अपनी हर एक्सेसरीज का पूरा ख्याल रखती हैं. पर एक ऐसी ज्वेलरी हैं जो दिखने तो में तो बेहद छोटी सी है लेकिन आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम करती है. जी हां, अपने बिल्कुल ठीक समझा, हम बात कर रहे हैं नोज़ पिन की. नोज़ पिन छोटी हो या बड़ी, आपके लुक को बिल्कुल बदलने का दम रखती है. ये देखने में जितनी साधारण होती है उतनी ही आपके चेहरे पर आकर्षित नज़र आती है. इसे आप ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न ड्रेसेस पर कैरी कर सकती हैं. नोज़ पिन से अपने लुक को अट्रेक्टिव बनाने के लिए एक्ट्रेसेस भी कई एक्सपेरिमेंट्स करती हैं. अगर आप भी किसी फंक्शन या फेस्टिवल में डिफ्रेंट लुक पाना चाहती हैं और सेलिब्रिटीज की तरह दिखना चाहती हैं तो एक्ट्रेस आमना शरीफ या चारू आसोपा जैसी नोज़ रिंग ट्राई कर सकती हैं.

डिफ्रेंट नोज़ पिन ट्राई कर के पाएं स्टाइलिश लुक

बाजार में आपको डिफ्रेंट वेरायटीज की नोज़ पिन मिल जाएंगी. अपने चेहरे के मुताबिक आप नोज़ पिन या नोज़ रिंग ट्राई कर सकती हैं. अगर आप सबसे अलग और खूबसूरत लुक चाहती हैं तो एक्ट्रेस आमना शरीफ या चारू आसोपा की स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं. हाल ही में आमना शरीफ ने ब्लैक सेक्सी लंहगा पहने हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनकी सिल्वर स्टाइलिश नोज़ रिंग ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए हैं. वहीं सुष्मिता सेन की भाभी चारू आसोपा हाल ही में महाराष्टीयन नथ पहनें नज़र आईं जिसमें वो गजब की खूबसूरत लग रही हैं. अगर आप भी अपने फेस्टिव लुक को कुछ खास बनना चाहती हैं तो इन सेलिब्रिटीज से इंसपायर हो सकती हैं. मार्केट में ट्रेडिशनल अटायर के लिए अलग और वेस्टर्न ड्रेसेस के लिए डिफ्रेंट स्टाइल की नोज़ पिंस अवेलेबल हैं.

नोज़ पिन की इन लेटेस्ट डिजाइंस से आपको मिलेगा ट्रेंडी लुक

1.मल्टीपल डायमंड नोज़ पिन-

अगर आप किसी फैमिली फंक्शन के लिए जा रहे हैं, और आपको नोज पिन पहननी हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. मल्टीपल डायमंड प्रेसिंग नोज पिन में डायमंड्स का सेट होता है. इसे ट्रेंडी दिखने के लिए बनाया गया है. ये पहनने में हैवी लुक देती हैं लेकिन वेट में काफी हल्की होती है जो आपके कम्फर्ट का भी पूरा ध्यान रखती है. इसे पहनकर आप पा सकती हैं स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक जो आपको भीड़ से अलग दिखने में मदद करेगी.

2.महाराष्ट्रीयन नथ-

नोज़ पिन और नोज़ रिंग पहनने का चलन सबसे पहले महाराष्ट्रीयन महिलाओं ने ही शुरू किया था. ये नथ महाराष्ट्र की अनूठी संस्कृति और पहनावे की शैली है. ये आकर में लंबी होती हैं जिसमें मोती या डायमंड्स जड़े हुए होते हैं. ये नथ किसी भी ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट कर सकती है. दुनिया भर में ये नथ महिलाओं की फेवरेट है.

3.सिल्वर प्रेसिंग एथिनिक नोज़ पिन-

सिल्वर नोज़ पिन इन दिनों सबसे ज्यादा ट्रेंड में है. खासतौर में यंग गर्ल्स की ये फेवरेट है क्योंकि ये वेस्टर्न लुक पर भी उतनी अच्छी लगती है जितनी इंडियन ड्रेसेस में फबती है. सिल्वर नोज़ पिन में कई तरह के डिजाइंस मिलते हैं जो ओकेज़न के हिसाब से आपके चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करती हैं. आमना शरीफ ने भी सिल्वर नोज़ पिन पहन रखी है. खास बात ये है कि जिन्होंने पियरसिंग नहीं कराई है वो इस दबाने वाली नोज़ पिन को पहनकर खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं.

4.सेप्टम नोज़ रिंग-

आगर आप बोल्ड स्टेटमेंट लुक पाना चाहती हैं तो आपके लिए सेप्टम नोज़ रिंग परफेक्ट है. इस नोज़ रिंग का अवतरण अमेरिकन कम्युनिटी के बीच से हुआ है. साउथ इंडियन लड़कियां ज्यादातर सेप्टम नोज़ रिंग पहने हुए।देखी जाती हैं. ये आपको बेहद सेक्सी लुक देने वाली नोज़ रिंग की डिजाइन है.

5. ब्लैक मेटल नोज़ पिन-

ब्लैक मेटल ज्वेलरी लड़कियों की फेवरेट होती है क्योंकि ये आपको एलिगेंट और डिफ्रेंट लुक देने में मदद करती है. फिर जब बात आती है नोज़ पिन की तो यंग गर्ल्स में ये सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली डिजाइंस में से एक हैं. इसके पीछे का बड़ा कारण ये है कि इसमें ढेरों डिजाइंस मार्केट में अवेलेबल हैं साथ ही ये हर कलर की ड्रेस में परफेक्ट लुक देती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com