विज्ञापन
This Article is From Jan 08, 2022

Bigg Boss 15 : Tejasswi Prakash के 5 बेस्ट आउटफिट्स, आप भी फॉलो कर सकती हैं ये स्टाइल

Tejasswi Prakash stylish look : तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को बिग बॉस के घर पर जितना उनके फैंस उनके परफॉर्मेंस के लिए पसंद करते हैं उतना ही तेजस्वी प्रकाश का ग्लैमरस अवतार फैंस को अट्रैक्ट करता है. तेजस्वी बेहद ग्लैमरस और कमाल का फैशन सेंस रखने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

Bigg Boss 15 : Tejasswi Prakash के 5 बेस्ट आउटफिट्स, आप भी फॉलो कर सकती हैं ये स्टाइल
आज हम आपको बताने जा रहे हैं Tejasswi Prakash के 5 बेस्ट स्टाइलिश आउटफिट्स के बारे में.

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ( Tejasswi Prakash)  इस समय बिग बॉस 15 की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं. वो टॉप पर बने रहने के लिए बिग बॉस के घर पर भरपूर एंटरटेनमेंट करती हुई नजर आ रही हैं. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को बिग बॉस (Big boss) के घर पर जितना उनके फैंस उनके परफॉर्मेंस के लिए पसंद करते हैं उतना ही तेजस्वी प्रकाश का ग्लैमरस अवतार फैंस को अट्रैक्ट करता है. तेजस्वी बेहद ग्लैमरस और कमाल का फैशन सेंस रखने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. तो अगर आप भी स्टाइलिश आउटफिट्स (Stylish outfits) के नए ट्रेंड को लेकर कशमकश में है, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं तेजस्वी प्रकाश के 5 बेस्ट स्टाइलिश आउटफिट्स के बारे में.

ग्लिट्री सिल्वर ड्रेस में कहर ढा रही हैं तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के इस लेटेस्ट लुक पर नजर डालें तो उन्होंने सिल्वर कलर की शिमरी शार्ट ड्रेस पहन रखी है. डीप नेक लाइन के साथ फुल स्लीव्ज ये झिलमिलाती सिल्वर कलर की ड्रेस किसी भी पार्टी या फ़ंक्शन के लिए परफेक्ट आउटफिट है. अपने इस ग्लैमरस लुक के साथ तेजस्वी ने ओपन हेयर और डिफरेंट और यूनिक इयरिंग्स को चुना है.

पोल्का डॉट (Polka dot) गाउन है सुपर ग्लैमरस

अपने लुक को स्टाइलिश और एलिगेंट बनाने के लिए तेजस्वी प्रकाश ने यह बेहद खूबसूरत हाई थाई स्लिट गाउन चुना है. ब्राउन कलर का पोल्का डॉट (polka-dot) अमेजिंग गाउन आपको किसी भी महफ़िल की जान बना सकता है. अपने स्टनिंग गाउन के साथ तेजस्वी ने लाइट मेकअप, पोनीटेल और सिंपल इयरिंग्स के साथ अपने लुक को कॉम्प्लिमेंट किया है.

 तेजस्वी प्रकाश का प्रोफेशनल स्टाइलिश ये लुक

तेजस्वी प्रकाश ये बखूबी जानती है कि प्रोफेशनल (Professional look) एलिगेंट लुक को स्टाइलिश कैसे बनाना है. तेजस्वी के इस ब्लू आउटफिट पर ज़रा नजर डालिए. डार्क ब्लू कलर का ट्राउजर और सेम कलर का डीप नेकलाइन ब्लेजर उनके लुक को ग्रेसफुल होने के साथ ही ग्लैमरस लुक भी दे रहा है.

ए-सिमेट्रिकल ड्रेस है परफेक्ट

तेजस्वी प्रकाश का ये ए-सिमेट्रिकल कलरफुल ड्रेस किसी को भी अट्रैक्ट कर सकता है. इस ड्रेस का वन शोल्डर नेक नाइन इसे डेट नाइट के लिए परफेक्ट ड्रेस बनाता है. अपने इस ब्यूटीफुल ड्रेस के साथ तेजस्वी ने अपने लुक को सिंपल एंड स्वीट रखा है.

कॉपर हगिंग शार्ट ड्रेस (Copper hugging Dress)

तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर में एक बॉडी हगिंग कॉपर गाउन में नज़र आईं. इस ड्रेस में तेजस्वी सुपर ग्लैमरस लग रही हैं. तेजस्वी प्रकाश ने न्यूड मेकअप और वेवी हेयर के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
हेल्दी डाइट लेने के बावजूद क्यों बढ़ता है वजन, यहां जानिए
Bigg Boss 15 : Tejasswi Prakash के 5 बेस्ट आउटफिट्स, आप भी फॉलो कर सकती हैं ये स्टाइल
हेल्दी वेट गेन करना है तो चिया सीड्स खाने का यह तरीका अपनाएं, शरीर में भर जाएगा मांस
Next Article
हेल्दी वेट गेन करना है तो चिया सीड्स खाने का यह तरीका अपनाएं, शरीर में भर जाएगा मांस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com