दिल्ली-NCR में रहकर Noida नहीं घूमा तो क्या घूमा, बेस्ट हैं ये 3 Hangout Places

Hangout Places To Visit In Noida : नोएडा में हैंगऑउट के लिए तीन जगहें सबसे परफेक्ट और बेस्ट (Noida Hangout Places) मानी जाती हैं.

दिल्ली-NCR में रहकर Noida नहीं घूमा तो क्या घूमा, बेस्ट हैं ये 3 Hangout Places

Best Places To Visit In Noida : नोएडा के हैंगआउट डेस्टिनेशन.

Noida Hangout Places : दिल्ली-NCR में रहने वाले घूमने के लिए दूर जाने का प्लान बनाते हैं लेकिन उनके पास ही एक ऐसी जगह है जहां हैंगआउट (Hangout) का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. हम बात कर रहे हैं उस नोएडा की, जहां लोग वीकेंड (Weekend) के इंतजार में हफ्ते के 5 दिन किसी तरह काटते हैं. ये वो टाइम होता है, जब फ्रेंड्स-फैमिली के साथ फुल टू मस्ती की जाती है. हर वीकेंड मौज मस्ती, पार्टी देखने को मिलती है. नोएडा में हैंगऑउट के लिए तीन जगहें सबसे परफेक्ट और बेस्ट (Noida Hangout Places) मानी जाती हैं. आज हम आपको इन्हीं तीन जगहों की सैर कराने जा रहे हैं, जहां आप भी इस वीकेंड जा सकते हैं.

1. द पटियाला किचन


यह एक खास रेस्टोरेंट हैं. इसके नाम पर मत जाइए. यहां हैंगआउट का जबरदस्त मजा आने वाला है. नोएडा सेक्‍टर 18 में K ब्लॉक में ये रेस्त्रां है. यहां के पंजाबी व्यंजन इतने लाजवाब होते हैं कि उंगलियां चाट-चाटकर खाने का मन करता है. इस वीकेंड आप फैमिली-फ्रेंड्स के साथ यहां खाने का मजा उठा सकते हैं. सबसे बड़ी बात कि यहां खाना आपके बजट में ही मिलता है. यहां स्वाद के साथ सेफ्टी का भी ख्याल रखा जाता है. रात में यहां अलग ही महफिल जमती है, जिसमें आप खुलकर एंजॉय कर सकते हैं.तो अगर आप भी सुकून के साथ खूबसूरत पलों में जीना चाहते हैं तो एक बार यहां जरूर जाइएगा . 

Latest and Breaking News on NDTV

2. स्पेजिया बिस्ट्रो


नोएडा सेक्टर-10 में स्पेजिया बिस्ट्रो एक रोमांटिक डेट नाइट के लिए फेमस होटल है. यहां जाने पर आपको कपल्स ही कपल्स नजर आएंगे. खाने-पीने से लेकर यहां शानदार मस्ती चलती रहती है. यहां का इंटीरियर और खाना खाकर आपका मूड एकदम रिफ्रेश हो जाएगा.  कुल मिलाकर इस जगह का एंबिएंस आपको बेहद पसंद आएगा. 

3. थियोस


नोएडा की तीसरी सबसे अच्छी जगह थियोस कैफे मानी जाती है. यह कैफे सेक्टर 41 में है, जहां का टेस्टी फूड खाकर आपका मूड फ्रेश हो जाएगा. यहां का डेजर्ट-पिज्‍जा, क्रेप, शेक और मैक्सिकन गजब टेस्टी है. आप चयहां तरह-तरह चाय-कॉफी को भी एंजॉय कर सकते हैं.

Nutritionist के बताए 10 आसान Tips से कभी नहीं बढ़ेगा घटाया हुआ वजन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com