Amazon Prime Day Sale 2021: बर्तनों पर यहां मिलेंगे बेहतरीन ऑफर्स, अपनी रसोई के लिए यहां देखें बेस्ट डील्स

अमेज़ॅन प्राइम डे सेल रसोई और डाइनिंग वेयर के शीर्ष ब्रांडों पर आकर्षक छूट प्रदान करेगी - प्रत्येक रसोई और भोजन उत्पाद 70% तक की छूट पर उपलब्ध होंगे.

Amazon Prime Day Sale 2021: बर्तनों पर यहां मिलेंगे बेहतरीन ऑफर्स, अपनी रसोई के लिए यहां देखें बेस्ट डील्स

Amazon Prime Day Sale 2021: बर्तनों पर यहां मिलेंगे बेहतरीन ऑफर्स

हम हर दिन अपनी रसोई में काफी समय बिताते हैं. खाना पकाने से लेकर चाय और कॉफी बनाने तक, हम दैनिक आधार पर कई बर्तनों का उपयोग करते हैं, जिससे आगे चलकर उपकरण खराब हो जाते हैं या टूट जाते हैं. यही कारण है कि हम समय-समय पर अपने किचन को रिफर्बिश करना पसंद करते हैं. अगर आप जल्द ही अपने किचन को मेकओवर देने की योजना बना रहे हैं, तो यह लेख सिर्फ आपके लिए है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon भारत में अपनी Amazon Prime Day Sale शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है. प्राइम मेंबर्स के लिए विशेष रूप से उपलब्ध, यह सेल 26 जुलाई, 2021 को लाइव हो रही है और 27 जुलाई, 2021 को समाप्त होगी. यह 2-दिवसीय कार्यक्रम रसोई और डाइनिंग वेयर के शीर्ष ब्रांडों - प्रत्येक रसोई और भोजन पर आकर्षक छूट प्रदान करेगा. सभी उत्पाद 70 प्रतिशत तक की छूट पर उपलब्ध होंगे.

तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? प्रोडक्ट्स देखें और आज ही अपनी लिस्ट बनाएं.

Amazon Prime Day Sale: यहाँ 4 अद्भुत उत्पाद हैं जिन पर 70% तक की छूट होगी

Prestige Royale Plus Schott Gas Stove

हर रसोई घर में होना चाहिए, यह गैस स्टोव पीतल से बने 3 बर्नर और तीन अलग-अलग आकारों के साथ आता है. स्टोव टॉप शॉट ग्लास से बना है और पाउडर कोटेड बॉडी के साथ आता है. गैस स्टोव में मैनुअल इग्निशन की सुविधा है और यह आपकी रसोई के लिए एक स्टाइलिश सामान हो सकता है.

Prestige Omega Select Plus Non-Stick Kitchen Set

बिना बर्तन और धूपदान के किचन सेटअप क्या है. यहाँ एक नॉन-स्टिक बरतन विकल्प है जो 3 पैन के साथ आता है - एक तवा, एक फ्राइंग पैन और एक कढ़ाई. इनमें से प्रत्येक पैन में नॉन-स्टिक कोटिंग होती है और यह गैस स्टोव पर उपयोग करने के लिए बेस्ट है.

Prestige IRIS Plus Mixer Grinder

आज कोई भी किचन बिना मिक्सर ग्राइंडर के अधूरा लगता है. पेश है प्रेस्टीज का एक विकल्प जो तीन अलग-अलग आकारों के तीन स्टेनलेस स्टील जार के साथ आता है. इसमें उच्च गुणवत्ता, पारदर्शी, खाद्य-ग्रेड सामग्री से बना जूसर भी शामिल है. परेशानी मुक्त उपयोग के लिए उत्पाद में अटूट, वायुरोधी ढक्कन भी हैं.

HUL Pureit Water Purifier

आपको वाटर प्यूरीफायर पर 70% तक की छूट भी मिलती है. एचयूएल के इस विकल्प में 10-लीटर क्षमता है और स्वच्छ पेयजल प्राप्त करने के लिए 7-चरण शुद्धिकरण प्रदान करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com