Avneet Kaur अपनी फिल्म की रिलीज से पहले आईं बैकलेस ड्रेस में नजर, Kangana Ranaut के साथ भी मनाई पार्टी

Avneet kaur इस स्टाइलिश ब्लैक ड्रेस में kangana Ranaut और Nawazuddin Siddiqui के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं. जानिए उनके लुक में क्या है खास.

Avneet Kaur अपनी फिल्म की रिलीज से पहले आईं बैकलेस ड्रेस में नजर, Kangana Ranaut के साथ भी मनाई पार्टी

Avneet Kaur ने अपनी फिल्म की रैप-अप पार्टी में इस बैकलेस ड्रेस को पहना.

Avneet Kaur Looks: अवनीत कौर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यु करने वाली वाली हैं. अवनीत ने हाल ही में अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरु' (Tiku Weds Sheru) की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वे एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आने वाली हैं. बता दें कि फिल्म को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म की रैप-अप पार्टी में पहुंची अवनीत का बैकलेस (Backless) लुक बेहद वायरल हो रहा है. अवनीत ब्राउन कलर की बैकलेस बॉडीकोन ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसकी कमर और पेट पर कट्स के साथ स्ट्रिंग्स का डिजाइन है. अवनीत की इस ड्रेस के साथ-साथ उनका हेयरस्टाइल भी लोगों को अपनी तरफ खूब आकर्षित कर रहा है.

अवनीत के चेहरे पर उनके बैंग्स सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं. उनके बालों के हाइलाइट्स भी कुछ कम स्टाइलिश नहीं हैं. एक्सेसरीज में अवनीत कानों में स्टड्स, रिंग और हाथों में ब्राउन क्लच पकड़े नजर आ रही हैं. वहीं, मेकअप को अवनीत ने लाइट और ग्लॉसी रखा है.

ये पहली बार नहीं है जब अवनीत इतने बोल्ड लुक में नजर आई हैं. वे जितनी पर्दे पर नहीं दिखतीं उससे कही ज्यादा असल जिंदगी में फैशनेबल हैं जिसकी झलक उनके सोशल मीडिया से साफ-साफ झलकती है.  

इस रैप-अप पार्टी (Wrap up party) में अवनीत कंगना (Kangana Ranaut) और नवजूद्दीन सिद्दीकी के साथ भी नजर आईं. नवाज के साथ ये अवनीत की पहली फिल्म है. इस फिल्म में वे नवाज (Nawazuddin Siddiqui) के अपोजीट नजर आ रही हैं. वहीं, कंगना फिल्म की प्रोड्यूसर होने के चलते फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.  

हाल ही में अवनीत अपनी खुद की कार लेने के चलते भी सुर्खियों में आईं थीं. सिर्फ 20 साल की उम्र में अवनीत ने 80 लाख की कार खरीद ली है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए अवनीत (Avneet Kaur) ने लिखा, 'ये मेरे सपनों के पूरा होने का साल है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट स्‍टारर गंगूबाई का ट्रेलर कैसा लगा? जवाब में रणबीर कपूर ने ये किया