इस चाय को लगाने से चेहरे की झाइयां हो जाती हैं गायब, फेस हो जाता है ग्लोइंग, यहां जानिए उसका नाम

Freckles remedy : कुछ लोगों का चेहरा समय से पहले ही बूढ़ा हो जाता है. इसका कारण सही खान पान का ना होना होता है. जिसके चलते चेहरे आंखों के नीचे काले घेरे और झाइयां होने लगती हैं. जो फेस की खूबसूरती छीन लेती हैं.

इस चाय को लगाने से चेहरे की झाइयां हो जाती हैं गायब, फेस हो जाता है ग्लोइंग, यहां जानिए उसका नाम

Face problem : चेहरे की झाइयों को यहां बताए गए नुस्खों से करिए दूर.

खास बातें

  • हरी चाय में एलोवेरा जैल मिलाकर लगाएं.
  • ग्रीन टी में शहद मिलाकर लगाएं.
  • ग्रीन टी में नींबू मिलाकर लगाएं.

Green tea benefits : चेहरे का ख्याल रखना बहुत जरूरी होता है. उसमें जरा सी भी कोताही आपके चेहरे की खूबसूरती को कम कर देती है. कुछ लोगों का चेहरा समय से पहले ही बूढ़ा हो जाता है. इसका कारण सही खान पान का ना होना होता है. जिसके चलते चेहरे आंखों के नीचे काले घेरे और झाइयां होने लगती हैं. जो फेस की खूबसूरती छीन लेती हैं. ऐसे में हम आपको एक ऐस उपचार बताने जा रहे हैं जो चेहरे की झाईं को गायब करने में आपकी सहायता करेंगे. असल में बात हो रही है ग्रीन टी की.

ग्रीन टी को कैसे करें इस्तेमाल

m22s2me8

- सबसे पहले तरीका है ग्रीन टी के इस्तेमाल करने का 1 बड़ा चम्मच ग्रीन टी वॉटर लीजिए, 1 छोटा चम्मच शहद और 2 ड्रॉप  विटामिन ई. अब आप एक कप गर्म पानी में एक ग्रीन टी बैग डालकर उसमें शहद और विटामिन ई मिला लीजिए. इसके बाद उस पानी से चेहरे को अच्छा से मसाज दे दीजिए. उसके बाद साफ पानी से चेहरे को धो लें. 

gbr66eoo

- दूसरा तरीका है, एक कप ग्रीन टी का पानी, 1 छोटा चम्मच एलोवेरा जैल और छोटा चम्मच गुलाब जल मिलाकर चेहरे पर लगा लें. अब इस मिश्रण को 15 मिनट फेस पर लगाकर छोड़ दीजिए. फिर साफ पानी से धो लीजिए. यह ऑयली स्किन वालों के लिए बहुत फायदेमंद होने वाला है.

vfp4p4e4

- तीसरा तरीका है ग्रीन टी और नींबू का रस. बस आपको हरी चाय में नींबू का रस मिलाकर उसमें विटामिन ई कैप्सूल मिलाकर चेहरे को अच्छे से मसाज करके रात में सो जाएं. आप सुबह में अपने चेहरे को खिला खिला पाएंगी.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com