Anushka Sen जिम में घंटों बहाती हैं पसीना, यह है एक्ट्रेस का फिटनेस रूटीन जिसे आप भी कर सकते हैं फॉलो

Anushka Sen Workout Routine: अनुष्का सेन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है. अनुष्का की ही तरह आप भी फिट हो सकते हैं.

Anushka Sen जिम में घंटों बहाती हैं पसीना, यह है एक्ट्रेस का फिटनेस रूटीन जिसे आप भी कर सकते हैं फॉलो

Anushka Sen Fitness: इस तरह खुद को फिट रखती हैं अनुष्का सेन. 

Celebrity Fitness: अनुष्का सेन एक्टर होने के साथ-साथ इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर भी हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 39 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. कभी अपने स्टाइलिश अंदाज से तो कभी डांस से अनुष्का फैंस का दिल जीतती रहती हैं और खासा सुर्खियों में भी बनीं रहती हैं. वहीं, अनुष्का (Anushka Sen) की फिटनेस भी उनकी पहचान कही जा सकती है. अनुष्का घंटों जिम में पसीना बहाने से गुरेज नहीं करतीं जिसका असर भी साफ नजर आता है. 

जब अनुष्का जिम नहीं जा पातीं तो घर में ही एक्सरसाइज करती नजर आतीं हैं. अपनी हालिया वीडियो (Video) में अनुष्का रनिंग, क्रिस-क्रोस, जंप्स, वेट लिफ्टिंग और जंपिंग स्क्वैट्स आदि करती दिख रही हैं. अनुष्का का कहना है कि कंसीस्टेंसी ही गोल्स को पाने में मददगार होती है. 

Raai Laxmi ने इस डाइट से घटाया 2 महीने में 15 किलो वजन, कंचना फिल्म में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस 


अनुष्का फिट रहने के लिए डाइट में फलों को खास एहमियत देती हैं. वर्कआउट के साथ-साथ बैलेंस्ड डाइट ही है जो अनुष्का को फिट रहने में मदद करती है. अनुष्का अपने साथ हमेशा पानी लेकर चलती हैं और दिन की शुरूआत गर्म पानी में शहद डालकर पीने से करती हैं. हालांकि, अपने चीट डे पर अपनी मनपसंद चीजें भी अनुष्का खूब खाती हैं. 


अनुष्का पहले भी कई बार अपने वर्कआउट की वीडियो सभी से साझा कर चुकी हैं. जैसे इस वीडियो में वे लेग एक्सरसाइज करती दिख रही हैं. लेग डे (Leg Day) कैप्शन के साथ अनुष्का ने इस पोस्ट को शेयर किया था जिसमे वे पैरों से वेट लिफ्ट कर रही हैं. 


क्रोस फिट वर्कआउट (Workout) की इस वीडियो को अनुष्का ने अक्टूबर माह में शेयर किया था. बता दें कि अनुष्का जिम के अलावा भी एक्टिविटीज करती हैं, जैसे साइकलिंग और बैडमिंटन खेलना अनुष्का को पसंद है. इससे उन्हें एक्स्ट्रा कैलोरी बर्न करने में मदद मिलती है. इसमें स्विमिंग भी शामिल है जोकि एक कार्डियोवस्कुलर एक्सरसाइज है. 


अनुष्का अक्सर स्ट्रेंथ ट्रेनिंग करती हुई नजर आती हैं. यह उनके स्ट्रेंथ लेवल्स को बढ़ाने में मददगार साबित होती है. वहीं बैटल रोप्स फैट बर्न (Faat Burn) करने का कमाल का तरीका है जिसमें हाथ आजमाने से अनुष्का पीछे नहीं हटतीं. इससे बैक, आर्म्स, कंधों, चेस्ट और कोर की मसल्स बिल्ड होती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

कियारा अडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शामिल होने जैसलमेर पहुंचे ईशा अंबानी-आनंद पीरामल