विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 15, 2022

क्रीम कलर के लहंगे में Ananya Pandey लग रही हैं बेहद खूबसूरत, आप भी करें उनके ट्रेडिशनल लुक को फॉलो

Aanaya look : हाल ही में अनन्या पांडे का क्रीम कलर का लहंगा लोगों को खूब भाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Ananya social media) अकाउंट पर साझा की थी. फोटो साझा करते ही अनन्या का लुक वायरल हो गया उस पर फैंस के कमेंट और लाइक आना शुरू हो गए.

Read Time: 3 mins
क्रीम कलर के लहंगे में Ananya Pandey लग रही हैं बेहद खूबसूरत, आप भी करें उनके ट्रेडिशनल लुक को फॉलो
Ananya Pandey का क्रीम कलर का लहंगा लोगों को खूब भाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर साझा की थी.

Ananya Pandey traditional look : बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों को कायल करती रहती हैं. उनके एक से बढ़कर एक लुक और फैशन स्टेटमेंट तारीफ करने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में अनन्या पांडे का क्रीम कलर का लहंगा लोगों को खूब भाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Ananya social media) अकाउंट पर साझा की थी. फोटो साझा करते ही अनन्या का लुक वायरल (Anaya look) हो गया उस पर फैंस के कमेंट और लाइक आना शुरू हो गए. तो चलिए देखते हैं अनन्या पांडे का ट्रेडिशनल अवतार.

अनन्या पांडे का क्रीम कलर का लहंगा जिसका स्ट्रेपी ब्लाउज उसे और आकर्षक बना रहा है.  इसपर सीक्वेंस का किया हुआ काम ड्रेस को खूबसूरत बनाने का काम कर रहा है. अन्नया पांडे ने इसके साथ कानों में हैवी ईयररिंग पहनी है. और बालों को वेवी रखा है. साथ ही बालों में गोल्डन कलर का हाईलाइट भी किया हुआ है. मेकअप को बहुत ही सिंपल रखा है. होंठों पर न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है, जो उनके ओवरऑल लुक को निखारने का काम कर रही है. इसके साथ अनन्या ने दुपट्टा हाथों में लपेटा हुआ है.

अनन्या का एक और ट्रेडिशनल लुक बहुत खूबसूरत है जिसमें उन्होंने नीले रंग का लहंगा पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने सेम कलर का श्रग कैरी किया है. इसमें भी उन्होंने मेकअप को बहुत लाइट किया है. हाथों में तीन बैंगल और गले में चोकर पहना है. जो उनको बहुत खूबसूरत दिखाने का काम कर रहे हैं.


लाल रंग का उनका यह ग्लैमरस लुक भी बहुत आकर्षक है. इसमें ब्लाउज चोलीकट वाला है जिसमें सिक्वेंसिंग का काम किया गया है. इसमें उन्होंने अपने लुक को बोल्ड रखा है. नाक में नोज पिन पहना है और कानों में झुमका. मेकअप को ग्लॉसी रखा है अनन्या ने.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इस सफेद चीज को लगाएंगे फेस पर चमक जाएगा चेहरा, झुर्रियां और महीने रेखाएं भी होंगी कम, किचन में आसानी से जाएगा मिल
क्रीम कलर के लहंगे में Ananya Pandey लग रही हैं बेहद खूबसूरत, आप भी करें उनके ट्रेडिशनल लुक को फॉलो
चेहरे की आइसिंग करने से मिलेंगे Skin को गजब के फायदे
Next Article
चेहरे की आइसिंग करने से मिलेंगे Skin को गजब के फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;