Amazon Great Indian Festival: अपने घर को दें स्‍टाइल इन 7 बेस्‍ट डाइनिंग टेबल सेट के साथ

शानदार वुड फिनिश से लेकर विंटेज स्टाइल तक, अपने घर को स्टाइलिश टच सौंदर्य के लिए ये 7 बेस्‍ट डाइनिंग टेबल सेट खरीदें.

Amazon Great Indian Festival: अपने घर को दें स्‍टाइल इन 7 बेस्‍ट डाइनिंग टेबल सेट के साथ

Amazon sale 2021: ये हैं आपके लिए बेस्‍ट डाइनिंग टेबल; Image Credit: iStock

खाने का मजेदर अनुभव आनंददायक होता है और यह अनुभव अगर घर पर मिले, तो सोने पर सुहोगा है. हर कोई अपने घर के स्‍टाइल को पर्सनल टच देना पसंद करता है. ऐसे में आपकी ये इच्‍छा स्‍टाइलिश डाइनिंग टेबल से पूरी हो सकती है. डाइनिंग टेबल सेट हर घर में होना चाहिए, लेकिन कभी-कभी सही टेबल चुनना एक भारी काम हो सकता है. सही डाइनिंग टेबल सेट चुनते समय कई बातों का ध्यान रखना चाहिए. साइज से लेकर बेहतरीन डिज़ाइन तक, हमें यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि सही दाम में सही चीज मिले.

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के साथ, हमारे पास ऐसी कई चीजें हैं जो आपके घर को खूबसूरत लुक दे सकते हैं. खूबसूरत फिनिश से लेकर शानदार डिजाइन और बहुत कुछ, हमारे पास आपके लिए चुने गए बेहतरीन डाइनिंग टेबल सेट हैं. यह समय अपने मेहमानों को एलिगेंट स्‍टाइल दिखाने का है.

हमने आपके लिए चुने हुए हैं ये डाइनिंग टेबल सेट हैं

हर घर के लिए इन स्‍टाइलिश डाइनिंग टेबल सेट के साथ अपने किचन को ट्रेंडी बनाएं.

1. Mamta Furniture Dining Table

डाइनिंग टेबल हर घर की जरूरत है और घर को स्‍टाइलिश बनाने का सही तरीका भी है. चौकोर आकार की ये डाइनिंग टेबल 4 कुर्सियों के साथ आती है. ये शीशम की लकड़ी से बना हैं और महोगनी फिनिश देता हैं.

2. TANUJ Wood MART Solid Sheesham Wood 4 Seater Dining Table Set

ब्राउन कलर की शानदार फिनिश के साथ, यह डाइनिंग टेबल सेट एक चौकोर आकार की मेज और चार कुर्सियों के साथ आता है, जिसमें एक शाइनी डिज़ाइन होता है और उनके ऊपर ऑलिव ग्रीन रंग के सीटर होते हैं, जो इसे और अधिक स्टाइलिश बना रहे हैं. यह टिकाऊ शीशम से बना है और आपके घर में फिट होने के लिए एकदम सही है. यह छोटे परिवारों के लिए आदर्श ऑप्‍शन है.

3. WOOD CRAFT Solid Sheesham Wood 6 Seater Dining Table Set

6 सेट टेबल सीटिंग के साथ, यह डाइनिंग टेबल ठोस शीशम की लकड़ी से बना है और इसमें टीक शेड फिनिश दी गई है. यह कन्टेम्परेरी स्‍टाइल में आता है. और एक 6-सीटर पीस है. यह आधुनिक डिजाइन का एकदम सही मिश्रण है. आपके घर के सौंदर्यशास्त्र को केवल इस डाइनिंग टेबल सेट के साथ जोड़ा जाएगा. 

4. Eagle Furniture Solid Sheesham Wood 6-Seater Dining Table Set

यह डाइनिंग टेबल सेट छह सीटों के साथ आता है, जो 4-6 सदस्यों वाले परिवारों के लिए एक बढ़िया ऑप्‍शन है. यह शीशम या शीशम की लकड़ी से बना है और इसमें एक समकालीन शैली है। इसमें एक सुंदर लकड़ी का फिनिश है और यह कन्टेम्परेरी स्‍टाइल में आता है.

5. Wood Craft Solid Sheesham/Wood 4-Seater Dining Table Set

4-सीटर पैटर्न के साथ, यह शानदार डाइनिंग टेबल सेट लक्ज़री ऑलिव शेड की सीटों और खूबसूरती से तैयार लकड़ी के फ्रेम के साथ आता है. इसमें एक चौकोर आकार की मेज और चार कुर्सियां दी गई हैं. यह एक सिंपल पर एलिगेंट डाइनिंग टेबल सेट है, जो निश्चित रूप से एक आकर्षक प्रभाव छोड़ेगा.

6. Furinno Sheesham Wood 6-Seater Dining Table

यह डाइनिंग टेबल सुंदर आयताकार टेबल और छह कुर्सियों के साथ आता है जिसमें आराम के लिए गद्दीदार सीटें दी गई हैं. यह ठोस शीशम की लकड़ी से बना है और एक वॉलनेट फ़िनिश देता है. इस डाइनिंग सेट का स्‍टाइल हॉल को स्‍टाइलिश लुक देने के लिए एकदम सही है. इसका कलर और शानदार फिनिश इसे खरीदने लायक बनाता है.

7.CIZEN Sheesham Wood Dining Set 6-Seater

विंटेज डिज़ाइन का यह डाइनिंग टेबल सेट छह-सीटर स्‍टाइल में आता है और अपनी सुरुचिपूर्ण और आधुनिक शैली के साथ एक स्‍टाइलिश इफेक्‍ट देता है. यह शीशम की लकड़ी से बना है, जो इसे बेहतरीन फिनिश दे रही है. यह एक आयताकार मेज और 6 कुर्सियों के साथ डिजाइन और हाथीदांत सफेद कुशन सीटर के साथ आता है.

और प्रोडक्‍ट्स खरीदने के लिए क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Disclaimer: The Swirlster Picks team writes about stuff we think you'll like. Swirlster has affiliate partnerships, so we get a share of the revenue from your purchase.