Amazon Great Indian Festival 2022: Timex, Titan जैसे टॉप ब्रैंड्स में पुरुषों और महिलाओं के लिए शानदार घड़ियों पर पाएं 70% तक की छूट

Amazon Great Indian Festival 2022: अगर आप भी अच्छी और ट्रेंडी घड़ियां ढूंढ रहे हैं तो अमेजन की इस सेल पर एक नजर डालिए. यहां मिल रही हैं स्टाइलिश घड़ियां किफायती दामों पर.

Amazon Great Indian Festival 2022: Timex, Titan जैसे टॉप ब्रैंड्स में पुरुषों और महिलाओं के लिए शानदार घड़ियों पर पाएं 70% तक की छूट

Amazon Great Indian Festival: सेल में खरीदिए एक से बढ़कर एक घड़ियां.

Amazon Great Indian Festival 2022: एक खूबसूरत और स्टाइलिश वॉच के बिना हमारा ओवरऑल लुक अधूरा सा लगता है. आप अपने स्टाइल को बरकरार रखना चाहते हैं तो ट्रेंडी घड़ी इसके लिए परफेक्ट ऑप्शन है.  ब्रांडेड वॉच खरीदने से पहले हम हमेशा दो बार सोचते हैं, लेकिन अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर Timex, Titan और अन्य टॉप ब्रांड्स पर बेहतरीन छूट मिल रही है. यह पसंदीदा ब्रांडेड वॉच में इन्वेस्ट करने का एक अच्छा मौका है. शानदार स्मार्टवॉच से लेकर अट्रैक्टिव एनालॉग स्टाइल के साथ और भी बहुत कुछ यहां उपलब्ध है.

1. Titan Smart Pro Smartwatch

टाइटन की ये शानदार घड़ी आपके डेली स्टाइल को निखारने का सबसे अच्छा ऑप्शन है. यह स्मार्टवॉच AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है और एक बार फुल चार्ज करने पर आपको 14 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है. इसमें आपकी कलाई से आपके ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक करने के लिए SPO2 मॉनिटर है.

2. Timex Men's 40 mm Blue Dial Ceramic Bracelet Analogue Watch

क्लासिक ग्रे और सिल्वर की बजाय Timex की इस शानदार मेटैलिक ब्लू वॉच के साथ आप अपने स्टाइल को बढ़ा सकते हैं. स्टेनलेस-स्टील केस मटीरियल के साथ बना यह एनालॉग वॉच वॉटरप्रूफ है.

3. Fossil Gen 6 Men's Smartwatch

Fossil की यह शानदार स्मार्टवॉच एक नए स्मार्ट बैटरी मोड के साथ आती है जो इसकी बैटरी लाइफ को कई दिनों तक बढ़ाती है. यह एक घंटे से भी कम समय में 80% तक चार्ज हो जाती है. यह डिस्टेंस ट्रैकिंग के लिए बिल्ट-इन जीपीएस के साथ भी आती है.

(14 ratings & 17 reviews)
12,498
24,995
(49% OFF)
Buy on Amazon

4. Daniel Wellington Analogue White Dial Unisex Watch

सिल्वर बैंड वाली Daniel Wellington की यह घड़ी एक शानदार सफेद डायल के साथ आती है जो आपके स्टाइल में एक एलिगेंस फैक्टर ऐड करती है. यह स्टेनलेस स्टील के स्ट्रैप के साथ आती है जो इसे अधिक टिकाऊ बनाता है.

5. French Connection Analog Dial Women's Watch

French Connection की यह शानदार घड़ी स्टेनलेस-स्टील बैंड मटीरियल से बनी है और इसमें एनालॉग डिस्प्ले है. सुपर स्टनिंग और स्लीक डिजाइन इसे और अधिक एट्रैक्टिव बनाते हैं.

6. Teal by Chumbak Tribal Elephant Aztec Watch

Chumbak की यह घड़ी कलरफुल प्रिंटेड स्ट्रेप के साथ आती है जो सिंथेटिक मटूीरियल से बनी है और ये एनालॉग स्टाइल के साथ आती है. यह घड़ी आपके स्टाइल को कई गुना तक बढ़ा देती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

‘मजा मा' फिल्म की स्टारकास्ट से एनडीटीवी की खास बात, यहां देखिए