विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 31, 2023

Amazon Sale: हेयर कर्लर से लेकर स्ट्रेटनर तक, इस फेस्टिव सीज़न में पाएं बेस्‍ट डील

अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: बालों को स्‍टाइलिश लुक देने के लिए पाएं मजेदार डील्‍स.

Read Time: 4 mins
Amazon Sale: हेयर कर्लर से लेकर स्ट्रेटनर तक, इस फेस्टिव सीज़न में पाएं बेस्‍ट डील
Amazon Sale: हेयर कर्लर से लेकर स्ट्रेटनर तक, बेहतरीन ब्रांडेड डील

दिवाली बस आने ही वाली है. इस फेस्टिवल पर लोग अपने और अपने फ्रेंडस, रिलेटिव को गिफ्ट देने के लिए शॉपिंग की लम्‍बी लिस्‍ट बनाते हैं. वार्डरोब को नया लुक देने और अपनी किट को अपडेट करने का यह सबसे अच्छा समय है. खासतौर पर तब जब Amazon Great Indian Festival  में शानदार ऑफर हों. इसलिए त्योहारी सीजन के लिए खुद को पहले से ही तैयार कर लें. हेयर कर्लर और स्ट्रेटनर से लेकर हेयर ड्रायर तक, यहां फिलिप्स, वेगा, हैवेल्स और अन्य जैसे टॉप ब्रांड के कुछ हेयर अप्‍लाइंसेस हैं, जिनमें आप सीजन के दौरान ग्लैमरस लुक के लिए इंवेस्‍ट कर सकते हैं.

इस फेस्टिव सीजन में टॉप ब्रांड्स से खरीदें ये हेयर अप्लायंसेज

1. Philips Hair Dryer, 1000 Watts, Purple

फिलिप्स का यह शाइनी और कॉम्पैक्ट हेयर ड्रायर कंसंट्रेटर तकनीक, इंस्‍टेंट-हीट हेड और थर्मो-प्रोटेक्ट तापमान सेटिंग के साथ आता है.

2. Philips Hair Straightener Brush

यह हेयर स्ट्रेटनर एक स्लीक मॉडल, थर्मो-प्रोटेक्ट तकनीक और केराटिन-सिरेमिक ब्रिसल्स के साथ आता है जो केवल 5 मिनट में नेचुरल स्‍ट्रेट हेयर देता है. प्रोडक्‍ट फिलहाल 28% छूट पर उपलब्ध है.

3. Vega 3 in 1 Hair Styler

वेगा का यह 3-इन-1 हेयर इंस्‍ट्रूमेंट वर्तमान में अमेज़न साइट पर 50% छूट पर मिल रहा है. हेयर स्टाइलर हेयर स्ट्रेटनर, हेयर कर्लर और हेयर क्रिम्पर आप इसे कुछ भी कर सकते हैं. गर्मी से होने वाले नुकसान को कम करने में मदद के लिए इस डिवाइस पर सिरेमिक कोटिंग की गई है.

4. TechKing 5-In-1 Multifunctional Hair Dryer Styling Tool

यह मल्टीफंक्शनल डिवाइस पांच इंटरचेंजेबल ब्रश अटैचमेंट के साथ आता है और वर्तमान में अमेज़ॉन पर यह 60% छूट पर मिल रहा है. यह टूल स्ट्रेटनिंग, कर्लिंग और स्टाइलिंग को आसान बनाता है. इसके साथ जुड़े इंस्‍ट्रूमेंट हर तरह के बालों को स्‍टाइलिंग कर सकते है और अलग-अलग स्टाइल बना सकते हैं. 

5. Ikonic 3 IN 1 Hair Tool

अमेज़ॉन साइट पर 25% छूट पर उपलब्ध, यह 3-इन-1 टूल रिमूवेबल है, इसमें एक रिवर्सिबल वेव प्लेट दी गई है. इसमें एडजस्‍टेबल और इंस्‍टेंट हीटिंग है और यह डीप कर्ल के लिए बिल्कुल सही है. यहां तक कि इसमें टूमलाइन सिरेमिक बैरल तकनीक भी है, जो फ्रिज़ को कम करने और एक्‍स्‍ट्रा शाइन देता है.

6. Agaro 1200 Watts Professional Volumizer Hair Dryer

इस्‍तेमाल में आसान इस हेयर टूल में एक्टिवेटेड चारकोल ब्रिसल्स के साथ 24K गोल्ड स्टाइलिंग बेस, फ्रिज़ को कम करने के लिए आयनिक टेक्नोलॉजी के साथ सिरेमिक टूमलाइन कोटिंग ब्रश हेड दिया गया है.

7. TYMO Ring Hair Straightening Comb Sakura Pink

यह टायमो रिंग एक 2-इन-1 हेयर स्टाइलिंग टूल है, जिसमें हेयर स्ट्रेटनर कंघी और फ्लैट हेयर आयरन दी गई है. यह टूल इतना इफेक्टिव है कि यह आपको केवल एक बार में ही सुपर स्ट्रेट हेयरस्टाइल पाने में मदद कर सकता है. स्ट्रेटनर ब्रश में 3डी ब्रश का उपयोग किया गया है और यह फ्रिज़-फ्री लुक देते हुए गर्मी से होने वाले नुकसान को 50% कम करता है.

8. Ikonic Finishing Line Hair Straightener- Blue

ब्‍लू कलर का यह आइकोनिक हेयर स्टाइलिंग टूल जापानी और आयनिक तकनीक से तैयार किया गया है. यह इंस्‍ट्रूमेंट अधिकतम 220 डिग्री तापमान जा सकता है. इसमें एक इजी और एडजस्‍टेबल डिजिटल डिस्प्ले है. इसमें सैलून-क्‍वालिटी जैसा रिजल्‍ट देने के लिए फ्लोटिंग सिरेमिक प्लेटें दी गई हैं. आयनिक टेक्नोलॉजी के कारण, स्ट्रेटनर बालों का झड़ना कम करता है और बालों की शाइन बढ़ाता है.

तो अभी अपने फेवरेट अप्‍लाइंसेस कार्ट में जोड़ें और स्टॉक खत्म होने से पहले अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का लाभ उठाएं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Baba Venga's prediction : क्या है बाबा वेंगा की साल 2024 की डरावनी भविष्यवाणी, जानिए यहां
Amazon Sale: हेयर कर्लर से लेकर स्ट्रेटनर तक, इस फेस्टिव सीज़न में पाएं बेस्‍ट डील
डॉक्टर ने बताई बाल झड़ने से जुड़ी जरूरी बातें, इस वजह से लगातार गिरने लगते हैं बाल
Next Article
डॉक्टर ने बताई बाल झड़ने से जुड़ी जरूरी बातें, इस वजह से लगातार गिरने लगते हैं बाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;