Amazon Great Indian Festival 2023: इस फेस्टिवल सीजन मिस ना करें ये ट्रेंडी घड़ियां, माइकल कोर्स से लेकर फॉसिल तक पर है अमेजॉन पर शानदार ऑफर

अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 : माइकल कोर्स से लेकर फॉसिल तक की घड़ियों पर अमेजॉन की शानदार ऑफर का लाभ उठाएं.

Amazon Great Indian Festival 2023: इस फेस्टिवल सीजन मिस ना करें ये ट्रेंडी घड़ियां, माइकल कोर्स से लेकर फॉसिल तक पर है अमेजॉन पर शानदार ऑफर

अमेजॉन सेल पर आज ही करें घड़ियों की शॉपिंग.

अगर आप ब्रांडेड घड़ियों का कलेक्शन रखने का शौकीन हैं तो फिर आपके लिए यह समय बेस्ट है. अमेजॉन आपका यह  सपना पूरा करने वाला है. असल में अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आपको एम्पोरियो अरमानी से लेकर माइकल कोर्स और अन्य शीर्ष ब्रांड की घड़ियां अच्छे ऑफर के साथ उपलब्ध हैं.  तो आप ज्यादा देर ना करें और फटाफट अमेजॉन की साइट पर जाकर अपनी पसंदीदा ब्रांड की घड़ियां खरीद लीजिए. 

Amazon Great Indian Festival: अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में 70% की छूट पर मिल रही हैं Hush Puppies और Mochi जैसी ब्रांड डील्स

इस फेस्टिवल सीजन मिस ना करें ये ट्रेंडी घड़ियां

1. Fossil Gwen Analogue Women's Watch

यदि आप अपने फैशन पैलेट को अपग्रेड करना चाह रहे हैं, तो घड़ी से बेहतर कोई विकल्प नहीं है. फॉसिल की यह खूबसूरत गुलाबी सोने की घड़ी वास्तव में त्योहारी सीजन के लिए एक शानदार पसंद है. 

2. Michael Kors Ritz Analog Gold Dial Women's Watch

माइकल कोर्स की यह घड़ी क्रोनोग्रफ़ डिस्प्ले के साथ क्वार्ट्ज़ मूवमेंट के साथ आती है। सोना चढ़ाया हुआ स्टेनलेस स्टील केस समग्र शैली में एक स्टाइलिश बढ़त जोड़ता है। इसमें एक साधारण क्लोजर है जिससे आपके लिए इसे पहनना आसान हो जाता है।

3. Titan Raga Viva Analog Rose Gold Dial Women's Watch

टाइटन की यह घड़ी गुलाबी सोने के डिज़ाइन के साथ आती है जो बेहद खूबसूरत और ट्रेंडी दिखती है. इसमें एक एनालॉग डिस्प्ले है और चिकना डिज़ाइन इसे रोजमर्रा के उपयोग के लिए एकदम उपयुक्त बनाता है.

4. Tommy Hilfiger Haven Analog Gold Dial Women's Watch

टॉमी हिलफिगर की यह महिलाओं की घड़ी एक और शानदार पसंद है जिसे कोई भी अपनी एसेसरीज में शामिल करने से नहीं चूकेगा. यह घड़ी एक बड़े डायल के साथ आती है जो हर बार जब आप इसे पहनेंगे तो निश्चित रूप से एक अलग लुक देगी.

5. GUESS Analog Rose Gold Dial Unisex Adult Watch

सीजन के लिए बेस्ट है.  यह शानदार घड़ी स्टेटमेंट-मेकिंग एक्सेसरी बनेगी. तो आज ही अमेजॉन पर जाकर इसकी शॉपिंग कल लीजिए. 

6. Daniel Wellington Analog Women's Watch

डैनियल वेलिंगटन की यह घड़ी एक सुपर क्लासी डिज़ाइन के साथ आती है जिसमें एक एनालॉग डायल और एक अच्छा गोल्ड-टोन्ड पैटर्न है जो आकर्षक दिखता है.

7. Emporio Armani Analog Grey Dial Women's Watch

जो लोग अच्छे क्लासी डिजाइन को पसंद करते हैं, उनके लिए यह घड़ी वास्तव में एकदम सही है. क्वार्ट्ज डिज़ाइन और मोनोक्रोम डिटेलिंग के साथ, यह घड़ी वास्तव में एकदम सही है. 

(4 ratings & 37 reviews)
11,997
19,995
(40% OFF)
Buy on Amazon
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सेल सीज़न में इन चुनिंदा चीज़ों की खरीदारी आज ही करें क्योंकि यह अभी लाइव है.