Amazon Great Indian Festival 2022: मौनी रॉय से लेकर सान्या मल्होत्रा तक के लहंगा लुक्स को करें इस तरह रिक्रिएट

Amazon Great Indian Festival: इस फेस्टिव सीजन में आप अपनी पसंदीदा सेलिब्रिटी का लुक रिक्रिएट करना चाहती हैं तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर आपको ऐसे लहंगे आराम से मिल जाएंगे.

Amazon Great Indian Festival 2022: मौनी रॉय से लेकर सान्या मल्होत्रा तक के लहंगा लुक्स को करें इस तरह रिक्रिएट

Amazon Great Indian Festival 2022: फेस्टिव सीजन में खरीदिए खूबसूरत लहंगे.

Amazon Great Indian Festival 2022: त्योहारों के सीजन में हम सभी ट्रेडिशनल लुक कैरी करना चाहते हैं. ट्रेडिशनल वियर में गॉर्जियस लुक पाना हो तो लहंगे से बेहतर कोई दूसरा ऑप्शन नहीं हो सकता. लहंगे के साथ आप बेहद खूबसूरत एथनिक लुक (Ethnic Look) पा सकती हैं. खूबसूरत हेवी वेट एम्ब्राइडरी वाले लहंगों (Lehenga) के साथ ही प्रिटेंड लाइट वेट लहंगे भी यहां उपलब्ध हैं. इस फेस्टिव सीजन में आप अपनी पसंदीदा सेलिब्रिटी का लुक रिक्रिएट करना चाहती हैं तो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर आपको ऐसे लहंगे बेहतरीन डील्स पर मिल जाएंगे.

सेलेब्रिटी इंस्पायर्ड लहंगे | Celebrity-Inspired Lehengas

एम्ब्रॉडरी वाले लहंगे

खूबसूरत लहंगे हमेशा हमारे दिल के करीब होते हैं. ब्लू कलर के इस ब्राइट लहंगे में एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का यह एथनिक लुक इन त्योहारों के लिए परफेक्ट है. स्टनिंग एम्ब्रॉइडर्ड लहंगे में प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज और फ्लेयर्ड लहंगा स्कर्ट के साथ एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत दुपट्टे को पेयर किया है. अपने ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट करने के लिए हिना ने चोकर भी पहना है.

मोनोक्रोम स्टाइल

मोनोक्रोमैटिक स्टाइल पिछले कुछ समय से ट्रेंड चार्ट में टॉप पर रहा है. बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी कई बार ऐसे लहंगे में नजर आ चुकी हैं. इस फेस्टिव सीजन आप भी इस स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं. खूबसूरत लाल लहंगे में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) बेहद क्लासी नजर आ रही हैं. उन्होंने रेड कलर के ऑफ-शोल्डर ब्लाउज को सेल्फ एम्ब्रॉइडर्ड फ्लेयर्ड लहंगा स्कर्ट और फ्लोई दुपट्टे के साथ पेयर किया है. इसके साथ उन्होंने डायमंड चोकर पहना है जो उनके लुक में चार्म ऐड कर रहा है.

फ्लोरल लहंगा

आप भारी-भरकम लहंगे पहनने से कतराती हैं तो लाइट वेट फ्लोरल लहंगा ट्राई कर सकती हैं. आप एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इस खूबसूरत ब्लश लहंगे में मौनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. लहंगे में खूबसूरत वाइट फ्लोरल प्रिंट है जो इस एथनिक वियर के ओवरऑल लुक को बहुत ही एलिगेंट बनाता है.

एम्बेलिश्ड लहंगा

आप इन त्योहारों में रॉयल लुक के लिए हेवी वेट लहंगा (Heavy Lehenga) ट्राई करना चाहती हैं तो जान्हवी कपूर के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इस खूबसूरत सिल्वर एम्बेलिश्ड फ्लेयर्ड लहंगे और दुपट्टे के साथ एक्ट्रेस ने प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज पेयर किया है जो उनके लुक को बेहद ग्लैमरस बना रहा है.

मां सुनंदा शेट्टी के साथ शिल्पा शेट्टी का डे आउट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com