Amazon Great Indian Festival 2022: इन खूबसूरत और स्टाइलिश शरारा सेट्स पर मिल रही भारी छूट को जाने मत दीजिए हाथ से

Amazon Great Indian Festival: शरारा को अगर सिंपल शब्दों में डिफाइन करना हो तो इसे कम्फर्टेबल लेकिन स्टाइलिश आउटफिट कहा जा सकता है. तो इस फेस्टिव सीजन लहंगे और कुर्तों की बजाय इन अट्रैक्टिव शरारा सेट्स को ट्राई करें.

Amazon Great Indian Festival 2022: इन खूबसूरत और स्टाइलिश शरारा सेट्स पर मिल रही भारी छूट को जाने मत दीजिए हाथ से

Amazon Great Indian Festival: खरीदिए अच्छे दामों पर मनपसंद शरारा सेट.

Amazon Great Indian Festival 2022: किसी भी फेस्टिव फैशन के लिए शरारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला अटायर है. फिर चाहे आप किसी फैमिली फंक्शन में शामिल हो रही हों या फिर पूजा कर रही हों, शरारा हर मौके के लिए एक बढ़िया विकल्प है. शरारा को अगर सिंपल शब्दों में डिफाइन करना हो तो इसे कम्फर्टेबल लेकिन स्टाइलिश आउटफिट कहा जा सकता है. तो इस फेस्टिव सीजन लहंगे और कुर्तों की बजाय इन अट्रैक्टिव शरारा सेट्स को ट्राई करें. शरारा इस फेस्टिव सीजन आप पर लगेगा सबसे यूनीक और सबसे खूबसूरत. डिजाइनर शरारा सेट्स (Sharara Sets) का लेटेस्ट कलेक्शन आपको मिलेगा अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में. इस फेस्टिव सीजन ग्रेट डील और ऑफर के साथ आप सबसे खूबसूरत स्टाइल को चुन सकती हैं.

 खूबसूरत शरारा सेट्स | Beautiful Sharara Sets 

1. Janasya Women Crepe Kurta With Sharara And Dupatta

अगर आप खुद के स्टाइल को बैलेंस रखना पसंद करती हैं तो शरारा सेट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं. एक स्टनिंग सॉलिड कलर्ड पैटर्न के साथ यह शरारा सेट फ्लोरल डिजाइन में फाइल प्रिंट के साथ डिजाइन किया गया है. यह सेट पॉलीग्राफ मटीरियल से बना हुआ है.

2. Jaipur Vastra Women's Sharara Set

यह शरारा सेट ब्यूटीफुल, प्रिंटेड पैटर्न के साथ आता है और इसमें एक शानदार फ्लेयर्ड कुर्ता और शरारा है. यह रेयान मटेरियल से बना है जो बहुत हल्का है और पहनने पर आपको बहुत ही कंफर्टेबल फील देगा.

3. Nainvish Women's Sharara Set

एक ब्यूटीफुल, प्रिंटेड स्टाइल के साथ यह शरारा सेट थ्री फोर्थ स्लीव्स में आता है. इस शरारा सेट में ऑल ओवर गोल्ड फॉयल प्रिंट्स हैं. आपके फेस्टिव लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश बनाने के लिए यह शरारा डिजाइन परफेक्ट है.

4. Royal Export Women's Blue Color Viscose Gold Printed Kurta Sharara Set

एक स्टनिंग प्रिंटेड स्टाइल के साथ यह शानदार शरारा सेट फेस्टिव सीजन में परफेक्ट लुक देने के लिए बेस्ट है. यह विस्कोस मटेरियल से बना है और सुपर लाइटवेट और अपने ऐथनिक लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए परफेक्ट है. यह एक शानदार स्लीवलेस कुर्ता, फ्लेयर्ड बॉटम्स और एक सेमी-शीयर दुपट्टा के साथ आता है.

5. TIGER EXPORTS Women Rayon Sharara Suit

यह सेलिंग शरारा सेट बेहद खूबसूरत येलो रंग में आता है जिसमें बहुत ही सुंदर कढ़ाई वाला कुर्ता और नेट के दुपट्टे के साथ एक प्लेट शरारा  है. सेट सॉफ्ट रेयान मटीरियल से बना है और कुर्ती में थ्री फोर्थ स्लीव्स और एक गोल नेकलाइन है जो इसे आपके लिए एक आइडियल पिक बनाती है.

(232 ratings & 781 reviews)
1,299
1,999
(35% OFF)
Buy on Amazon

मां सुनंदा शेट्टी के साथ शिल्पा शेट्टी का डे आउट


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com