Amazon Great Indian Festival 2022: इन गोल्ड बैंगल्स को बना लीजिए अपने फेस्टिव कलेक्शन का हिस्सा, सेल में दाम भी है बढ़िया 

Amazon Great Indian Festival: त्योहारों पर गहनों की खरीदारी कर रहे हैं तो अमेजोन की इस सेल पर भी नजर डाल लीजिए. अच्छी कीमत पर गोल्ड बैंगल्स खरीद सकते हैं आप. 

Amazon Great Indian Festival 2022: इन गोल्ड बैंगल्स को बना लीजिए अपने फेस्टिव कलेक्शन का हिस्सा, सेल में दाम भी है बढ़िया 

Amazon Great Indian Festival 2022: इन बैंगल्स से लगाइे अपने फेस्टिव फैशन में चारचांद.

Amazon Great Indian Festival 2022: त्योहारों में एथनिक आउटफिट्स पहनने का मजा ही कुछ और होता है. इन ट्रेडिशन सूट, साड़ी और कुरते पर गोल्ड जूलरी (Gold Jewellery) भी खूब फबती है. अक्सर ही लोग दीवाली के आसपास गोल्ड की शॉपिंग करते हैं. अगर आपका भी यही प्लान है तो आप इस अमेजोन ग्रेट इंडियन सेल पर भी नजर डाल सकते हैं. यहां आपको एक से बढ़कर एक डिजाइन के गोल्ड के बैगल्स मिल रहे हैं. इन्हें आप इस फेस्टिव सीजन में अपने जूलरी कलेक्शन का हिस्सा बना सकते हैं. 


1. Senco Gold Aura Collection 22k Yellow Gold Bangle

इस कड़े का डिजाइन बेहद ही खूबसूरत और क्लासी है. यह 22KT येलो गोल्ड से बना है और BIS हॉलमार्क से सर्टिफाइड है. यह दो के सेट में आता है. 


2. Candere by Kalyan Jewellers 22K (916) Bangle For Women


स्लीक और स्टाइलिश डिजाइन वाले इन बैंगल्स को 22KT गोल्ड से बनाया गया है और यह BIS हॉलमार्क से वैरिफाइड हो रखे हैं. इसे आप जिस आउटफिट के साथ पहनेंगी यह कड़ा उसी पर जंचने लगेगा. 


3. Malabar Gold & Diamonds 22k (916) Yellow Gold Bangle For Women


अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें सिंपल और मिनिमल डिजाइन पसंद आते हैं तो यह बैंगल आपके लिए परफेक्ट है. इसका बेहतरीन डिजाइन इसे सबसे अलग बनाता है. BIS हॉलमार्क के साथ यह 22KT येलो गोल्ड से बना है. खरीदने पर आपको इसका सिंगल पीस ही मिलेगा. 

4. P.C. Chandra Jewellers 22KT Yellow Gold Bangle for Women


स्टाइलिश और ट्रेंडी बैंगल्स के लिए अब आपको यहां-वहां नहीं भटकना पड़ेगा. 22KT येलो गोल्ड से बने इस कड़े को आप आसानी से अमेजोन सेल में खरीद सकते हैं. इसका सिंपल सा डिजाइन मन को भा लेने वाला है और यह BIS हॉलमार्क के साथ आता है. 

5.Mia by Tanishq 14KT Yellow Gold And Diamond Bangle for Women


14 KT येलो गोल्ड से बना यह कड़ा 47mm लंबा है और इसकी चौड़ाई 57mm है. इसका डिजाइन बेहद मॉडर्न है और यह ऊपर की तरफ से खुला हुआ है. 


6. Candere by Kalyan Jewellers 22k (916) Yellow Gold Copper and Gold Bangle for Women


इस यूनिक डिजाइन के कड़े को देखकर किसी का भी दिल इनपर आकर रुक सकता है. इस कड़े को 22KT येलो गोल्ड से बनाया गया है और इसपर प्योरिटी मार्क (916) भी है जो 22KT की पहचान होता है. 

फिल्मी सितारों से सजी मनीष मल्होत्रा की दीवाली पार्टी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com