अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021:अब खरीदें बेस्ट सेमी-ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन

अगर आप भी सही बजट और कॉम्पेक्ट साइज के वॉशिंग मशीन की तलाश में है, तो अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 सेल की इन सेमी-ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन की रेंज आपके लिए बहुत काम आने वाली हैं.

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021:अब खरीदें बेस्ट सेमी-ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 सेल:सेमी ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन जिन्हें आपको खरीदना चाहिए.

बिना किसी डाउट के सबसे ज्यादा काम आने वाले अप्लाइंसेस में से एक वॉशिंग मशीन है, जिसकी हर किसी को जरुरत पड़ती है. एक परफेक्ट वॉशिंग मशीन जो आपकी हर मांग और सहूलियत को पूरा करें, वैसा वॉशिंग मशीन ढूंढना एक मुश्किल काम बन जाता हैं. अगर आप भी सही बजट और कॉम्पेक्ट साइज के वॉशिंग मशीन की तलाश में है, तो अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 सेल की इन सेमी-ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन की रेंज आपके लिए बहुत काम आने वाली हैं. अगर आप अपनी फैशन गेम को अपडेटेड रखने के लिए एक ऑउटफिट को ढूंढ़ने के लिए इतनी मेहनत कर सकते है, तो वॉशिंग मशीन भी तो अच्छा होना चाहिए, क्योंकि वही आपके उन महंगे कपड़ों का ख्याल रखेंगी. तभी हम आपके लिए अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 सेल की सेमी-ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन पर बेस्ट डील्स लाए हैं, जो आपको बिल्‍कुल मिस नहीं करना चाहिए.

अमेजिंग सेमी-ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन जो आपको अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 सेल से खरीदनी चाहिए

1. Whirlpool Semi Automatic Washing Machine

यह वॉशिंग मशीन एक पावरफुल हाई-एफिशिएंट मोटर के साथ आता है, साथ ही में इसमें एक कंट्रोल पैनल भी होता है, जो कपड़ों को पूरी तरह से साफ़ करता हैं. यह थोरो सफाई इसकी इजी मोबिलिटी के कारण होता है. आपको बता दें कि इसमें व्हील्स यानी की चक्के भी हैं, इसका मतलब की आप बहुत ही आसानी से इसे स्लाइड कर कहीं भी ले जा सकते हैं.

2. Samsung Semi Automatic Washing Machine

अगर आप एक ऐसी वॉशिंग मशीन की तलाश में हैं, जो किफायती हो, पानी और एनर्जी दोनों की बचत करने वाली हो, तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हैं. यह छोटे परिवारों के लिए बेस्ट है. इस वॉशिंग मशीन में सबसे जल्दी कपड़े ड्राई होते हैं. यह एक बजर के साथ है, जो आपको अलर्ट रखने में मदद करता है कि कब कपड़े सुख गए, कब कपड़ों की धुलाई ख़त्म हुई.

3. LG Semi Automatic Washing Machine

यह वॉशिंग मशीन एक एनर्जी एफिशिएंसी के साथ आती है, जिसमें आप कम से कम 7 किलोग्राम तक के कपड़े आसानी से धो सकती है. यह बड़े परिवारों के लिए बेस्ट है. यह हाई स्पिन स्पीड के साथ आती है, जो कपड़ों से गंदगी हटाने में मदद करती है. इस मशीन में 3 अलग-अलग प्रोग्राम हैं, जो फेब्रिक को उसके टाइप के हिसाब से सेफ और कस्टमाइस्ड धुलाई देते है. और तो और इसमें एक चूहे का रिपेलेंट भी है जो चूहों को आपके वॉशिंग मशीन को ख़राब करने से रोकने में सक्षम है.

(0 ratings & 241 reviews)
13,490
15,990
(15% OFF)
Buy on Amazon

4. Amazon Basics Semi Automatic Washing Machine

अगर आप एक पॉकेट फ्रेंडली और एक ऐसी मशीन जो आपको यह खुली छूट दें की आप किसी भी तरह के कपड़े उसमें धो सकते है, तो यह वॉशिंग मशीन सिर्फ आपके लिए ही बनी है. यह एक रोटेटिंग टाइप पल्सेटिंग एक्शन के साथ आती है, जो पावरफुल है. यहीं-नहीं इसमें एक स्क्रबर भी पहले से है, जो कपड़ो के जिद्दी से जिद्दी दागों को मिटा देता है.

5. Onida Semi Automatic Washing Machine

यह वॉशिंग मशीन एंटी-रस्ट फाइबर बॉडी के साथ आती है, जो इसे जंग लगने से बचाता है. इसका पावरफुल ड्रायर एक्स्ट्रा पानी भी रिमूव करता है और साथ ही में कपड़ों से हर तरह का मॉइश्‍चर भी निकाल देता है. यह कम डिटर्जेंट के साथ भी टर्बो-डीप वॉश देती है.

6. Lloyd Semi Automatic Washing Machine

यह वॉशिंग मशीन एक बेस्ट फीचर के साथ है जो की कपड़ों को बिना टेंगल और ट्विस्ट किए उनकी क्लीनिंग करती है. यह पानी और एनर्जी की दोनों बचत करती है. यह वॉशिंग मशीन जिद्दी से जिद्दी दाग वॉशिंग शुरू होने से पहले ही हटाने में मदद करता है.

7. Haier Semi Automatic Washing Machine

यह एक क्रॉस पल्सेटर के साथ आती है, जो एक स्ट्रांग स्पिन देती है. वॉश साइकिल के बाद इसकी इनबिल्ट टेक्नोलॉजी एक्स्ट्रा पानी और मॉइस्चर कपड़ों से सोख लेती है. इसमें वॉशिंग और ड्राईंग फीचर एक साथ आते हैं.

8. Godrej Semi Automatic Washing Machine

यह सेमी-ऑटोमेटिक, टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन एक 100 फीसदी रस्ट-प्रूफ है. यह बेहतर और फास्टर वॉशिंग देती है. इसमें एक लिंट फ़िल्टर है, जो कपड़ों की हर धुलाई में फ्रेश और साफ कपड़े ही देता है. इसमें भी लो वॉटर और एनर्जी का इस्तेमाल होता हैं.

9. DMR Semi Automatic Washing Machine

यह वॉशिंग मशीन दो अलग-अलग वॉश प्रोग्राम के साथ आती है. यह मशीन पोर्टेबल, कॉम्पैक्ट और पावरफुल हैं. इसकी स्पिन कैपेसिटी 2kg की है और वॉशिंग कैपेसिटी 3.6kg की है.

10. Gem Semi Automatic Washing Machine

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वॉशिंग मशीन आसानी से पोर्टेबल हो जाती है. यह एक बज़र के साथ आती है. जैसे ही वॉशिंग साइकिल खत्म होता है यह अलर्ट आ जाता है. यह वॉशिंग मशीन जिद्दी से जिद्दी दाग सिर्फ जेंटल वॉश से निकाल देती है.