Alaya F करती हैं फिटनेस और सेल्फ केयर के लिए योगा, आप भी अलाया की तरह कर सकते हैं ये योगासन 

Alaye F Yoga: अलाया एफ अपनी फिटनेस और मानसिक स्वास्थ्य को बेहतर रखने के लिए योगा करती हैं. अलाया की योगा जर्नी आपको भी प्रेरणा देने का काम करेगी. देखें Video.

Alaya F करती हैं फिटनेस और सेल्फ केयर के लिए योगा, आप भी अलाया की तरह कर सकते हैं ये योगासन 

Alaye F Yoga Video: अक्सर योगा करती नजर आती हैं अलाया एफ. 

खास बातें

  • अलाया एफ करती हैं हर तरह की योगा.
  • अपने मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य पर देती हैं ध्यान.
  • अलाया ने हाल ही में की थी योगा की शुरुआत.

Celebrity Yoga: एक्ट्रेस अलाया एफ के लिए योगा सिर्फ वर्कआउट नहीं है बल्कि खुद को बेहतर करने का एक तरीका है. खुद अलाया (Alaya F) का कहना है कि योगा उनके लिए ग्रोथ, खोज और सीख है जिसे वे खूब एंजॉय भी करती हैं. योगा (Yoga) ना सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक रूप से भी सेहत को बेहतर करने का तरीका है. अपने शरीर की लिमिट्स को पुश करती हुई अलाया ना सिर्फ आसान बल्कि कठिन योगासन भी करती हैं. 

Anjeer इस तरह खाएंगे पुरुष तो सेहत को मिलेंगे चौंका देने वाले फायदे, असर देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन 

अलाया ने योगा करने की शुरुआत देरी से की लेकिन लॉकडाउन के आसपास का समय था जब उन्होंने योगा की तरह कदम बढ़ाया. अलाया ने इससे पहले कभी योगा नहीं किया था लेकिन वे योगा करना चाहती थीं और इसके बारे में काफी समय से मन भी बना रही थीं. खुद अलाया (Alaya F) ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि वे दूसरे लॉकडाउन के वक्त गोआ में अटक गईं थीं जहां उनकी मुलाकात एक योगा टीचर से हुई. उस दिन से अबतक अलाया योगा कर रही हैं. 


अलाया को इंस्टाग्राम (Instagram) पर अक्सर योगा के वीडियोज पोस्ट करते देखा जाता है. इन वीडियोज में अलाया कभी चक्रासन करती दिखाई देती हैं तो कभी अधोमुख वृक्षासन. अलाया की फ्लेक्सिबिटी और स्ट्रेंथ भी इन वीडियोज में आसानी से देखी जा सकती है. 

बिना प्याज के ग्रेवी को गाढ़ा करने में होती है दिक्कत तो ये 4 तरीके आएंगे काम, हर बार बनेगी लजीज Thick Gravy 

अपने योगा रूटीन (Yoga Routine) पर अलाया का कहना है कि वे रोजाना अपने मन के अनुसार योगासन (Yoga Poses) बदल-बदलकर करती हैं. अलाया को जिस दिन भी जिस पोज को करने का मन करता है वे उसदिन उसी योगासन को करने का मन बनाती हैं. ऐसा इसलिए है कि अलाया को लगता है कि हर दिन कुछ नया हो रहा है. 
 

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com