विज्ञापन
This Article is From Jul 26, 2023

इन 5 कलरफुल आईलाइनर के साथ अपने लुक को बनाएं और भी स्टाइलिश और पाएं 7% तक के रिवार्ड्स

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग कर इन कलरफुल आईलाइनर को खरीदें और अपने लुक को अट्रैक्टिव बनाएं.

इन 5 कलरफुल आईलाइनर के साथ अपने लुक को बनाएं और भी स्टाइलिश और पाएं 7% तक के रिवार्ड्स
अभी खरीदें ये बेस्ट कलरफुल आईलाइनर

कलरफुल आईलाइनर आपके सिंपल लुक को काफी अट्रैक्टिव और अमेजिंग बना सकते हैं. ये प्रोडक्ट आपकी ब्यूटी किट का एक ज़रूरी हिस्सा है, जिससे आप अपने लुक में एक स्टाइलिश टच जोड़ सकते हैं. कलरफुल आईलाइनर हर टाइप के आउटफिट के साथ यूज़ किया जा सकता है. अगर आप भी कुछ बेहतरीन कलरफुल आईलाइनर ढूंढ रहे हैं, तो हेल्थ एंड ग्लो आपके पास पहुंच गया है. इसके अलावा, जब आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करते हैं, तो आपको अपनी खरीदारी पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन मिलते हैं और ऐप पर रिवॉर्ड के रूप में 7% तक प्राप्त कर सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए पुरस्कार अर्जित करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है. 

इन कलरफुल आईलाइनर को अभी अपनी ब्यूटी किट में ऐड करें 

1. Renee Extreme Stay Liquid Eyeliner Max Pink

अगर आप अपने लुक को स्टाइलिश टच देना चाहते हैं, तो यह पिंक आईलाइनर आपके लिए बेस्ट रहेगा. यह एक ही स्ट्रोक में आपकी आंखों को और भी ज़्यादा खूबसूरत बना सकता है. ये आईलाइनर वॉटर और स्मज प्रूफ है. 

5jguad0o

2. Colorbar USA All Matte Eyeliner Blue

यह डार्क ब्लू आईलाइनर एक जल्दी सूखने वाला लाइनर है, जो मैट फ़िनिश देता है. इस लाइनर का टेक्सचर काफी स्मूथ है, साथ ही ये लाइनर नो-ट्रांसफर और नो-फेड फॉर्मूला के साथ आता है. यह एक स्मूथ एप्लिकेटर के साथ भी आता है, जिससे आप आसानी से इसे अप्लाई कर सकते हैं. 

509ds54g

3. KIRO HI DEF Soothing Eyeliner Pencil Earth Brown

यह ब्राउन टोन आईलाइनर किसी भी आउटफिट पर कैरी किया जा सकता है. इस लाइनर का टेक्सचर काफी स्मूथ है, साथ ही ये ब्राउन टोन लाइनर 10 घंटे तक चल सकता है. ये आईलाइनर वॉटर और स्मज प्रूफ भी है. 

8hvlrn28


 

4. Lakme Eyeconic Liquid Eyeliner Green

यह आईलाइनर ग्रीन कलर टोन के साथ आता है और इसमें एक अनोखा फ्लेक्सी-टिप ब्रश है जो इसे लगाना आसान बनाता है. यह स्मज-प्रूफ और ट्रांसफर-प्रूफ है जो लंबे समय तक चलता है और आपको शानदार लुक देने में मदद करता है.

dc4akdpg

5. Faces Canada Ultime Pro Glitter Eyeliner 04 Purple

यह पर्पल आईलाइनर एक वॉटर प्रूफ और तेजी से सूखने वाला आईलाइनर है जो आंखों को क्लासी और अट्रैक्टिव लुक देता है. 

iest30d8

इन अमेजिंग कलरफुल आईलाइनर के साथ आप भी अपने लुक को काफी गॉर्जियस बना सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 7% तक के रिवार्ड्स और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका vINR बैलेंस हमेशा के लिए बढ़ जाएगा. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक बहुत ही बुनियादी न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस ऐप के साथ आपको मिलने वाले रिवार्ड्स किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस vINR बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है. 

डिस्क्लेमर: NDTV एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशन सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Hindi Diwas 2024 : हिन्दी दिवस से जुड़ी ये 8 इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स नहीं होगा पता, जानिए यहां
इन 5 कलरफुल आईलाइनर के साथ अपने लुक को बनाएं और भी स्टाइलिश और पाएं 7% तक के रिवार्ड्स
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com