विज्ञापन
Story ProgressBack
Sponsored Content

इन शिमर आईशैडो से पाएं ग्‍लैमरस लुक और हर खरीदारी पर रिवॉर्ड भी

इन शिमर आईशैडो के साथ अपने मेकअप गेम को और बेहतर बनाएं

Read Time: 4 mins
इन शिमर आईशैडो से पाएं ग्‍लैमरस लुक और हर खरीदारी पर रिवॉर्ड भी

पार्टी का मौसम अपने मेकअप को बेहतरीन बनाने का समय होता है. इस मौसम में अपने आउटफिट को अपग्रेड करने के लिए शिमर आईशैडो सबसे बढ़िया तरीका है. सही तरह के शिमर आईशैडो के साथ अपने पार्टी लुक को बेहतरीन बनाएं. अगर आप अपनी पार्टी किट को बेहतर बनाने के मूड में हैं, तो इसे समझदारी से करें, क्योंकि आप खरीदारी करते समय बचत भी कर सकते हैं. NDTV बिग बोनस ऐप के साथ अपनी हर खरीदारी पर बड़ी कमाई करें.

हम NDTV बिग बोनस ऐप का इस्तेमाल करने की सलाह देते हैं जो आपको एक बेहतरीन शॉपिंग एक्‍सपिरियंस देता है. आपको बस ऐप स्टोर या Google Play से NDTV बिग बोनस ऐप डाउनलोड करना है, ऐप पर रजिस्टर करना है और अपने किसी भी या सभी बैंक कार्ड को लिंक करना है. अपने स्मार्ट शॉपिंग गेम को बेहतर बनाने के लिए, आप अपने लिंक किए गए कार्ड का उपयोग करके अपनी ज़रूरी खरीदारी कर सकते हैं और 10% तक के vINR के रूप में तुरंत रिवॉर्ड पा सकते हैं. एक बार जब कार्ड ऐप से लिंक हो जाता है, तो ऐप पर दिए गए कार्ड-लिंक किए गए ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए हर बार जब आप उसी कार्ड का उपयोग करेंगे, तो आपका रिवॉर्ड बैलेंस अपने आप बढ़ जाएगा.

1. Lakme 9 to 5 Eye Color Quartet Eyeshadow

लैक्मे का यह आईशैडो पैलेट कुछ ही समय में आपकी आँखों में शाइन भर देता है. यह चार अलग-अलग शेड्स के साथ आता है, जो आपके लुक में एक नेचुरल शाइन देने की शक्ति रखते हैं. यह शीयर पाउडर आपकी स्किन टोन के साथ एक कॉम्पैक्ट साइज़ के साथ मिक्‍स हो जाता है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Colorbar Just Nude Eyeshadow Palette

ग्लिटर के शौकिन हैं तो माइक्रो कलरबार जस्ट न्यूड आईशैडो पैलेट आपके लिए ही बनी है. यह पैलेट अल्ट्रा-मैट और चमकदार मेटैलिक शेड्स का कॉम्बिनेशन है जो किसी भी लुक को बेस्‍ट बनाने के लिए एकदम सही है. 

Latest and Breaking News on NDTV

3. Coloressence Hd Sparkle Shimmer Pigments Eyeshadow

कोई भी पार्टी लुक बिना चमक और ग्लैमर के पूरा नहीं होता. Coloressence का यह सिंगल-टोन आईशैडो आपके मेकअप में चमक लाने के लिए एकदम सही है. यह सॉफ्ट शिमर पाउडर पलकों पर एक शानदार इफेक्‍ट डालता है और इसे हाइलाइटर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Chambor Studio Pro Eyeshadow Palette 001 Nude

चैम्बोर का यह आईशैडो पैलेट मखमली और शिमर शैडो के साथ आता है जो आसानी से बफ़ और ब्लेंड हो जाते हैं. विटामिन ई से भरपूर यह आपको शाइनी फिनिश देते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये चमकदार आईशैडो कुछ ही समय में आपके पार्टी लुक को पूरी तरह से निखार देंगे. ऐप स्टोर या Google Play से NDTV बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने किसी भी या सभी बैंक कार्ड को लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेंगे, तो हर बार जब आप खरीदारी करने के लिए उसी कार्ड का इस्तेमाल करेंगे या ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी कार्ड-लिंक्ड ब्रांड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपका रिवॉर्ड बैलेंस अपने आप बढ़ जाएगा, बिना कुछ और किए, कहे या दिखाए. इन रिवॉर्ड को पाने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी, लेकिन स्टोर पर एक से तीन आइटम आसानी से उस न्यूनतम खर्च को कवर कर सकते हैं.

अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है. सबसे अच्छी बात यह है कि NDTV बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड कभी खत्म नहीं होते. इसके अलावा, वे किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली राशि से अलग होते हैं और इन रिवॉर्ड या आपके vINR बैलेंस को ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर भुनाया जा सकता है.

ऐप पर रजिस्टर करने पर आपके खाते से डेबिट होने वाले 79 रुपये के बारे में चिंता न करें, क्योंकि यह सीधे आपके रिवॉर्ड बैलेंस में वापस चला जाएगा. अधिक जानकारी के लिए NDTV बिग बोनस वेबसाइट पर जाएं.

Disclaimer: NDTV Is A Media Partner Providing Certain Promotional Services To Enigmatic Smile India Rewards Private Limited For Its Application

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बालों को घना बना देगा एक्सपर्ट का बताया यह मैजिक वॉटर, चुटकियों में बनकर हो जाएगा तैयार
इन शिमर आईशैडो से पाएं ग्‍लैमरस लुक और हर खरीदारी पर रिवॉर्ड भी
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया इन 5 ब्यूटी टूल्स का कभी नहीं करना चाहिए इस्तेमाल, हो सकती है त्वचा डैमेज
Next Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया इन 5 ब्यूटी टूल्स का कभी नहीं करना चाहिए इस्तेमाल, हो सकती है त्वचा डैमेज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;