2024 Jewellery trends : नए साल में ये ज्वैलरी डिजाइन रहेंगी महिलाओं की पहली पसंद

jewellery trends in 2024 : आज हम इस लेख में बताएंगे कि इस साल कौन सी ज्वैलरी डिजाइन महिलाओं को खूब भायेगी. तो चलिए डालते हैं उनपर एक नजर.

2024 Jewellery trends : नए साल में ये ज्वैलरी डिजाइन रहेंगी महिलाओं की पहली पसंद

इस साल जेमस्टोन बीड्स नेकलेस ट्रेंड (necklace trend 2023) का हिस्सा होगी.

2024 Jewellery trends : कोई भी व्रत, तीज या फिर त्योहार हो महिलाओं का सजना-संवरना तय है. हर मौके के लिए उनके पास नई साड़ी के साथ ज्वैलरी भी होती है. ऐसे में आज हम इस लेख में बताएंगे कि इस साल कौन सी ज्वैलरी (Jewellery trends) डिजाइन महिलाओं को खूब भायेगी. तो चलिए डालते हैं उनपर एक नजर.Gen Z साल 2024 में इंस्टाग्राम पर इन ट्रेंड्स को देंगे बढ़ावा, आप भी ले सकते हैं आइडिया

साल 2024 में चोकर लेंथ नेकलेस

चोकर नेकलेस

चोकर वाली ज्वैलरी का फैशन बहुत पुराना है. इस साल ज्वैलरी में चोकर को खास पसंद किया जाएगा. चोकर ऐसा है, जो सूट से लेकर लहंगे के साथ जाता है. इसलिए यह डिजाइन ट्रेंड करेगी. यह ज्वैलरी डिजाइन सेलिब्रिटीज को भी बहुत पसंद है. 

स्टेटमेंट ईयररिंग्स 

स्टेटमेंट इयररिंग्स इस साल ट्रेंड में रहेंगी. आपको बता दें कि एक इयररिंग्स से पूरा लुक बदल जाता है. आपको बता दें कि ईयररिंग हर आउटफिट के साथ कैरी किए जाते हैं.  इसलिए इनकी डिमांड हमेशा ही मार्केट में बनी रहती है.  

पर्ल ज्वैलरी

पर्ल ज्वैलरी भी इस साल ट्रेंड में रहेगी. इसका इस्तेमाल कपड़ों से लेकर ज्वैलरी तक में किया जाता है. पर्ल ज्वैलरी का फैशन फिर से ट्रेंड कर रहा है. 

जेमस्टोन बीड्स

इस साल जेमस्टोन बीड्स नेकलेस ट्रेंड का हिस्सा होगी. बीड्स नेकलेस की खासियत यह होती है कि आप इसे साड़ी से लेकर जींस-टॉप तक के साथ पहन सकती हैं, इसलिए आप अपनी पसंद अनुसार यह ज्वेलरी कैरी कर सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.