Advertisement

10 साल की बच्ची ने अपने दादी-दादा को गले लगाने के लिए किया ऐसा काम, Viral Video देख इमोशनल हुए लोग

पैगी ने बाथरूम में इस्तेमाल किए जाने वाले शॉवर पर्दे और कुछ पैकेट्स का इस्तेमाल किया. इस पर्दे को पैगी के घरवालों ने उसके दादा-दादी के घर के दरवाजे पर लगाया और उसके बाद पैगी अपने दादा-दादी से आसानी से गले मिल पाई.

Advertisement
Read Time: 8 mins
सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

दुनियाभर के कई देशों में फैले कोरोनावायरस (Coronavirus) के बाद सोशल डिस्टेंसिंग एक सामान्य चीज हो गई है. कई लोगों के लिए ये काफी परेशान कर देने वाला जरूर है लेकिन ऐसे में किस तरह से अपने चाहने वालों के करीब रहें इसके लिए भी लोग नए-नए रास्ते निकाल रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक 10 साल की बच्ची की कहानी काफी वायरल हो रही है. 

दरअसल, पैगी नाम की यह लड़की कैलिफॉर्निया में रहती है और इसने अपने दादा-दादी को गले लगाने के लिए एक नई तरकीब निकाली है. ऐसा करते वक्त वह सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रख रही है. पैगी ने कुछ यूट्यूब ट्यूटोरियल देखने के बाद एक प्लास्टिक का पर्दा बनाया.

Advertisement

इसके लिए पैगी ने बाथरूम में इस्तेमाल किए जाने वाले शॉवर पर्दे और कुछ पैकेट्स का इस्तेमाल किया. इस पर्दे को पैगी के घरवालों ने उसके दादा-दादी के घर के दरवाजे पर लगाया और उसके बाद पैगी अपने दादा-दादी से आसानी से गले मिल पाई.

पैगी की मां लिंड्से ने फेसबुक पर इस खूबसूरत पल की दो तस्वीरें और एक वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पैगी ने एक वीडियो देखा था, जिसमें किसी ने अपने परिवार को गले लगाने के लिए इसी तरह पर्दा बनाया था." 

जैसे ही पैगी ने कहा कि वह उसे गले लगा सकती हैं तो उसकी दादी बहुत खुश हो गई. उन्होंने पैगी और पर्दे को देख कर कहा, ''ये तुमने बनाया... मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं''. 

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग काफी इमोशनल हो गए. इस वीडियो को अब तक 7 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. 

Advertisement

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''मुझे ये देख कर रोना आ गया क्योंकि मैं अपने पोतों और बेटी को बहुत मिस कर रही हूं. मुझे अस्थमा है और इस वजह से मैं किसी के संपर्क में नहीं आ सकती. मुझे जानना है कि इसे कैसे बनाते हैं ताकि मैं भी सुरक्षित रहते हुए अपने परिवार को गले लगा सकूं.''

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech | Bihar के East Champaran में पीएम मोदी की रैली | Lok Sabha Elections

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: