Advertisement

पश्चिम बंगाल में मंत्री कोरोनावायरस पॉज़िटिव पाए जाने पर हड़कंप, घर में ही क्वारंटीन की सलाह

पश्चिम बंगाल में एक मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नीत राज्य मंत्रिमंडल में इस तरह का यह पहला मामला है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
राज्य अग्निशमन सेवा मंत्री सुजीत बोस- फाइल फोटो
कलकत्ता:

पश्चिम बंगाल में एक मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नीत राज्य मंत्रिमंडल में इस तरह का यह पहला मामला है. सरकार में महत्वपूर्ण पद पर मौजूद एक सूत्र ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. सूत्र ने बताया कि राज्य अग्निशमन सेवा मंत्री सुजीत बोस के संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें घर में ही पृथकवास में रहने की सलाह दी गई है.

मंत्री के आवास पर एक घरेलू सहायक के इस बीमारी से संक्रमित पाए जाने के बाद बोस और उनके परिवार के सदस्यों के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे. सूत्रों ने बताया कि जांच रिपोर्ट बृहस्पतिवार रात में आई जिसमें बोस और उनके परिवार का एक सदस्य इस वायरस से संक्रमित मिला.

Advertisement

पश्चिम बंगाल में बृहस्पतिवार को अब तक एक दिन में सबसे ज्यादा संक्रमण के 344 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 4,536 तक पहुंच गई है. अब तक राज्य में 223 लोगों की मौत हो चुकी है. इससे पहले पश्चिम बंगाल सरकार ने जानकारी दी थी कि 72 संक्रमित मरीजों की मौत पहले से ग्रसित अन्य बीमारियों की वजह से हुई.

इस बीच पश्चिम बंगाल में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 344 मामले सामने आए. वहीं, बीते 24 घंटे में बंगाल में कोरोनावायरस से छह लोगों की मौत भी हो गई. बंगाल में कोरोना संक्रमितों के मामले में यह अब तक का सबसे बड़ा उछाल है. इससे पहले यहां सबसे ज्यादा 208 मामले सामने आए थे.

वीडियो: अम्फन से प्रभावित सुंदरबन में अब तक नहीं पहुंची मदद

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
यूपी : शाहजहांपुर में श्रद्धालुओं से भरी बस पर पलटी ट्रक, 11 लोगों की मौत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: