Advertisement

UP के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना वायरस टेस्ट आई नेगेटिव, कनिका के साथ पार्टी में थे मौजद

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आई है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव
लखनऊ:

किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आई है. बता दें कि कनिका कपूर के साथ पार्टी में मौजूद 27 लोगों में से एक नाम हेल्थ मिनिस्टर का भी था. जबसे कनिका को कोरोना वायरस होने की बात सामने आई उसके बाद से ही पार्टी में मौजदू सभी लोगों ने खुद को आईसोलेट कर लिया है. 66 वर्षीय अजय प्रताप सिंह ने भी शुक्रवार को मेडिकल टेस्ट करवाया और खुद को आइसोलेट कर लिया था.

Advertisement

Coronavirus का खौफ, मध्य प्रदेश के इन 4 जिलों को किया गया लॉक डाउन

बता दें कि भारत में अभी  तक 306 लोग संक्रमित हो चुके हैं. और 23 लोग इस संक्रमण से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं जिसमें से ज्यादातर लोग ऐसे है जो हाल ही में विदेश से आए हैं. न्यूज एजेंसी PTI को जय प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें केजीएमयू (किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी) के कुलपति का फोन आया कि कोरोना वायरस को लेकर उनके जितने भी टेस्ट किये गए थे वह सभी नेगेटिव आए हैं. उन्होंने कहा, मेरा और मेरे परिवार के पांच सदस्यों का covid 19 का टेस्ट हुआ  जिसमें सबका रिपोर्ट नेगेटिव आया है. हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें और उनके परिवार को अगले 14 दिनों के लिए घर पर ही रहने की सलाह दी है.

Advertisement

Coronavirus: Covid-19+ मरीजों की बढ़ती संख्या के बीच PM मोदी ने लोगों से की अपील, Tweet कर कहा...

Advertisement

बता दें कि जय प्रताप सिंह गुरुवार को ग्रेटर नोएडा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने के लिए भी गए थे. इस प्रेस कॉन्प्रेंस में मौजूद तीन विधायक - पंकज सिंह, धीरेंद्र सिंह और तेजपाल नागर सहित कुछ प्रशासनिकअधिकारी और कई पत्रकार ने मंत्री के पार्टी में मौजूद होने वाली खबर सामने आने पर खुद को आइसोलेट कर लिया है.

Advertisement

बताते चले कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर शुक्रवार को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं. यह पहली ऐसी भारतीय सेलिब्रिटी हैं जिन्हें कोरोना वायरस हुआ है. फिलहाल कनिका को लखनऊ के केजीएमयू के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया गया है. सिंगर 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं, उसके बाद एक अपार्टमेंट में रुकीं और फिर ताज होटल में एक पार्टी में पहुंची. इस पार्टी में कई बड़े लोग भी शामिल थे जिसमें यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बेटे दुष्यंत सिंह और बहू निहारिका राजे भी थीं.

Advertisement

VIDEO: कोरोना वायरस के कारण 2 अपैल तक बाहर से अयोध्या जाने पर लगी रोक

Featured Video Of The Day
कोलकाता हाई कोर्ट के ओबीसी रिजर्वेशन के फैसले के क्या हैं मायने, फैजान मुस्तफा से समझें डिटेल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: