Advertisement

BJP नेता उमा भारती की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव, खुद Tweet कर दी जानकारी

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) की कोरोना रिपोर्ट (Covid-19 Report) निगेटिव आई है. उमा भारती ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
BJP की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती (Uma Bharti) की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई.
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma Bharti) की कोरोना रिपोर्ट (Covid-19 Report) निगेटिव आई है. उमा भारती ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. बता दें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उमा भारती ने अपना कोविड टेस्ट करवाया था. उमा भारती ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर बताया कि उनका कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आया है. 
 


यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने ट्वीट किया, 'कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मेरे बड़े भाई शिवराज सिंह जी ने इस तथ्य को सार्वजनिक करते हुए इन दिनों अपने संपर्क में आए हुए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की थी. मैं भी दिनांक 22 जुलाई को मुख्यमंत्री निवास, श्यामला हिल्स गई थी तथा मैंने मुख्यमंत्री जी एवं उनके परिजनों के साथ मुलाकात की थी. कल मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवा लिया था तथा आज मेरे कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.


उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, 'अब मैं इंतजार कर रही हूं कि मेरे भैया शिवराज सिंह चौहान जी अस्पताल से जल्दी घर पहुंचें एवं मैं उनका वहां स्वागत करूं. 

मालूम हो कि एक दिन पहले ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे. इससे पहले आज ही शिवराज सिंह चौहान ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुद को "बिल्कुल ठीक" बताया. उन्होंने अपील की है कि जिन लोगों में कोरोनोवायरस के लक्षण दिख रहे हैं वे अपना टेस्ट जरूर कराएं.

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित शिवराज सिंह चौहान ने अस्पताल से भेजे वीडियो संदेश में कहा, ''डरें नहीं''

मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि "डरने की कोई आवश्यकता नहीं है". अपने ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किए गए वीडियो में चौहान नीले रंग के एक गाउन में बिस्तर पर बैठे नजर आए. उन्हें शनिवार दोपहर भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक दूसरे वीडियो में चौहान टीवी देखते नजर आए. उनके साथ दो मेडिकल कर्मचारी पास खड़े दिखे.

VIDEO: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: