Advertisement

नीले रंग की बिना नंबर प्‍लेट की स्‍कूटी दिल्‍ली पुलिस के लिए बनी थी सिरदर्द, यूं पकड़ा...

दोनों आरोपियों की उम्र करीब 25 साल है और दोनों सीलमपुर के रहने वाले हैं. दोनों ने बताया कि वो समय और जगह बदल-बदल कर हर रोज दक्षिणी और दक्षिणी पूर्वी दिल्ली आकर लोगों से मोबाइल छीनते थे और अपने एक साथी फरदीन को बेचते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
स्कूटी पर सवार लड़के दिल्ली में झपटमारी की वारदात कर रहे थे
नई दिल्ली:

एक नीले रंग की स्कूटी, जिस पर नंबर प्‍लेट नहीं और उस पर 2 लड़के सवार...इस स्‍कूटी को बीते एक महीने से दिल्ली के पांच जिलों की पुलिस सरगर्मी से खोज रही थी. धरपकड़ के लिए वायरलेस सेट पर अफसर मैसेज पर मैसेज दे रहे थे. जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाई जाती थी, लेकिन यह स्कूटी पकड़ में नहीं आ रही थी. स्कूटी पर सवार दोनों लड़के दक्षिणी और दक्षिणी पूर्वी दिल्ली में झपटमारी की सबसे ज्यादा वारदात कर रहे थे और ज्यादातर ऑटो में बैठे लोगों को टारगेट करते थे

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक, मैदानगढ़ी थाने के एसएचओ जतन सिंह की टीम ने CCTV फुटेज के जरिये इनका पूरा रूट मैप बनाया, जिससे पता चला कि ये लोग दक्षिणी दिल्ली से वारदात के बाद सीलमपुर जाते हैं. ये रुट मैप करीब 30 किलोमीटर लम्बा था. इसके बाद सीलमपुर में इनके बारे में पता किया गया और पहले अब्दुल्लाह और फिर उसकी निशानदेही पर उसके साथी मोहम्मद सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया.

दोनों ने झपटमारी की करीब 35 वारदात की हैं. दोनों आरोपियों की उम्र करीब 25 साल है और दोनों सीलमपुर के रहने वाले हैं. दोनों ने बताया कि वो समय और जगह बदल-बदल कर हर रोज दक्षिणी और दक्षिणी पूर्वी दिल्ली आकर लोगों से मोबाइल छीनते थे और अपने एक साथी फरदीन को बेचते थे.पुलिस अब फरदीन की तलाश कर रही है.

Featured Video Of The Day
Smoky पान से कैसे 12 साल की बच्ची के पेट में हुआ छेद?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: