Advertisement

प्रियंका गांधी कांग्रेस की 'ट्रंप कार्ड', सही समय पर उनकी नियुक्ति हुई है : शिवसेना

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के पास लोकसभा में 2 सीटें रायबरेली और अमेठी की हैं. प्रियंका गांधी के साथ-साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को कमान सौंपी गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शिवसेना संजय राउत (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

शिवसेना संजय राउत ने कहा है कि कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को सही समय पर उनकी नियुक्ति हुई है और वह कांग्रेस लिए 'ट्रंप कार्ड' हैं. शिवसेना नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने कोई झूठा आश्वासन नहीं दिया है. वहीं  नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता विनोद नारायण झा ने कहा है कि खूबसूरत चेहरों के दम पर वोट नहीं जीते जा सकते. इससे भी बढ़कर तथ्य यह है कि वह रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं, जिन पर भूमि घोटाले और भ्रष्टाचार के कई मामलों में शामिल होने का आरोप है. वह बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन उसके अलावा उनकी कोई राजनैतिक उपलब्धि नहीं है. आपको बता दें कि कांग्रेस में प्रियंका गांधी को महासचिव बनाया गया है और उनको पूर्वांचल की जिम्मेदारी दी गई है. कांग्रेस सहित कई विश्लेषकों का मानना है कि कांग्रेस की ओर से किया गया यह फैसला पार्टी को उत्तर प्रदेश में अच्छी-खासी सफलता दिला सकता है. कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भी समय-समय पर प्रियंका को उत्तर प्रदेश में लाने की मांग करते रहे हैं. 

जब अमेठी-रायबरेली में गली-गली घूमी थीं प्रियंका फिर भी हारी थी कांग्रेस, अब 'ट्रंप कार्ड' कैसे?

 

 

सुमित्रा महाजन ने प्रियंका गांधी को लेकर किया तंज, कहा- राहुल अकेले नहीं संभाल सके इसलिए बहन से ली मदद 

एनडीए की सहयोगी शिवसेना की ओर से दिया गया बयान बीजेपी को परेशान कर सकती है. हालांकि बीजेपी नेताओं का कहना है कि प्रियंका के आने से कोई असर नहीं पड़ने वाला है. वहीं पीएम मोदी भी कांग्रेस पर वंशवाद की बात कहकर तंज कस चुके हैं. 

मिशन 2019: प्रियंका गांधी के आने से कांग्रेस को कितना फायदा?​

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के पास लोकसभा में 2 सीटें रायबरेली और अमेठी की हैं. प्रियंका गांधी के साथ-साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया को कमान सौंपी गई है. 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: Bihar की तरक्की नेता नहीं जनता के हाथ में, जानिए दस साल वाला पीके प्लान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: