Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा का PM पर कटाक्ष, धरती पर दो चीजें ढूंढ़ना असंभव, एक मोदी का क्लासमेट और दूजा...

सिन्हा केंद्र की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रह चुके हैं और 1990 से 2015 तक चुनावों में बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे हैं लेकिन मतभेदों के बाद उन्होंने 2019 में बीजेपी छोड़ दी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शत्रुघ्न सिन्हा केंद्र की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रह चुके हैं और 1990 से 2015 तक चुनावों में बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे हैं.
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मजाकिया अंदाज में तीखा हमला किया है. उन्होंने दो क्लिप ट्विटर पर साझा किया है, जिसमें लिखा है कि धरती पर दो लोगों को ढूंढ़ना असंभव है. एक मोदी के सहपाठी और दूसरा वह कस्टेमर जिसने मोदी के हाथ चाय पी हो. दूसरी क्लिप में लिखा है गलती पीठ की तरह ही होती है, जो खुद के सिवाय सबको दिखती है. हालांकि, उन्होंने लिखा है, "थकाऊ रविवार के दिन इन दो क्लिप से रिलैक्स कीजिए और मजे लीजिए...हंसना स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है.."

सिन्हा केंद्र की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रह चुके हैं और 1990 से 2015 तक चुनावों में बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे हैं लेकिन मतभेदों के बाद उन्होंने 2019 में बीजेपी छोड़ दी थी. 2019 के लोकसभा चुनावों में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर पटना से चुनाव लड़ा था लेकिन केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उन्हें मात दे दी. ताजा बिहार विधान सभा चुनावों में उनके बेटे लव सिन्हा को कांग्रेस ने पटना के बांकीपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है.

लालू परिवार के गढ़ में PM की रैली से पहले तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी से पूछे 11 सवाल 

सिन्हा ने हाल ही में एनडीटीवी से बातचीत में बिहार में चल रहे का बा, ई बा की राजनीति पर कहा  था कि लव, तेजस्वी जैसे युवाओ के आने के कारण बिहार में का बा का जवाब है बिहार में जान बा. 'युवा शक्ति बा'. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये लोग आगे चलकर बिहार का नेतृत्व करेंगे. उन्होंने कहा था कि बिहार में युवाशक्ति जानदार, शानदार, दमदार बा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने वादा करके आर्थिक पैकेज राज्य को नहीं दिया. 

वीडियो: CM नीतीश कुमार को फिर याद आया RJD का दौर

Featured Video Of The Day
Haryana Politics: Lok Sabha Elections 2024 में हरियाणा के दंगल का कौन होगा Champion? | Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: