Advertisement

क्या कंगना रानौत के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों की होगी जांच? महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कही यह बात

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को बताया कि उन्होंने मुंबई पुलिस से कंगना पर ड्रग्स इस्तेमाल किए जाने के आरोप मीडिया में छपने के बाद इसकी जांच करने को कहा है.

Advertisement
Read Time: 16 mins
कंगना रानौत पर अध्ययन सुमन ने कभी ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे.
मुंबई:

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने मंगलवार को बताया कि उन्होंने मुंबई पुलिस से कंगना रानौत (Kangana Ranaut) पर ड्रग्स इस्तेमाल किए जाने के आरोप (drugs allegations) मीडिया में छपने के बाद इसकी जांच करने को कहा है. वो महाराष्ट्र विधानसभा में चल रहे मॉनसून सत्र के दौरान शिवसेना विधायकों सुनील प्रभु और प्रतार सरनाईक के सवालों का जवाब दे रहे थे. 

Advertisement

अनिल देशमुख ने कहा, 'मैंने मुंबई पुलिस से उन मीडिया रिपोर्ट्स की डिटेल्स को देखने को कहा है, जिनमें कहा गया था कि कंगना रानौत अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में थीं, जिन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में दावा किया था कि कंगना ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी लेने को मजबूर किया था. जांच का आग्रह विधायकों सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक की ओर से किया गया था.'

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार का यह बयान तब आया है कि कंगना रानौत और शिवसेना के नेताओं के बीच विवाद चल रहा है. रानौत ने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताते हुए कहा था कि उन्हें मुंबई में रहते हुए डर लगता है. इसपर शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने इसका जमकर विरोध किया था, उन्होंने कंगना के खिलाफ एक अपमानजनक शब्द का प्रयोग भी किया था, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था.

Advertisement

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के साथ वाकयुद्ध में भिड़े शिवसेना नेता संजय राउत बने पार्टी के मुख्य प्रवक्ता

कंगना ने इस मुद्दे को उठाया, जिसके बाद उन्हें केंद्र सरकार की ओर से वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है, जिसपर शिवसेना ने हैरानी जताई है. संजय राउत ने कहा था कि कंगना को अगर मुंबई में डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं लौटना चाहिए. अनिल देशमुख ने भी इस बयान का समर्थन किया था. 

Advertisement

वहीं NDTV से बात करते हुए प्रताप सरनाईक ने कहा था कि वो ड्रग्स इस्तेमाल पर आरोपों की जांच की मांग इसलिए कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनकी छवि पर दाग नहीं लगा है, क्योंकि उन्हें 'केंद्रीय मंत्रियों की ओर से पहले ही बहुत सम्मान मिलता है.' उन्होंने कहा था, 'हमने जांच की मांग की है ताकि मुंबई पुलिस उनके करीबी दोस्त (अध्ययन सुमन) के लगाए गए आरोपों की जांच कर सके. अगर आरोप गलत साबित होते हैं तो सुमन पर गलत जानकारी फैलाने के लिए कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन सही साबित होने पर हमें यह पता चलना चाहिए कि उन्होंने ड्रग्स किससे खरीदा था और इस नेक्सस से जुड़े हर शख्स को बाहर लाना चाहिए.'

Advertisement

Video: अगर कंगना के पास पुख्ता सबूत है तो वह गृहमंत्री को सौंप दें: संजय राउत

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh की Mandi Lok Sabha Seat पर क्या है चुनावी मूड?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: