Advertisement

राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा- हम भारत के साथ और नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं, PM मोदी बोले- थैंक्यू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को धन्यवाद कहा है. दरअसल ट्रंप ने एक बयान दिया है भारत और अमेरिका मिलकर अदृश्य शत्रु (कोरोना वायरस) को हरा देंगे. जिस पर पीएम मोदी ने ट्विटर पर राष्ट्रपति ट्रंप को टैग करते हुए लिखा, 'इस महामारी से हम सब सामूहिक रूप से लड़ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 4 mins
. हम भारत के साथ और नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं : ट्रंप
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को धन्यवाद कहा है. दरअसल ट्रंप ने एक बयान दिया है भारत और अमेरिका मिलकर अदृश्य शत्रु (कोरोना वायरस) को हरा देंगे. जिस पर पीएम मोदी ने ट्विटर पर राष्ट्रपति ट्रंप को टैग करते हुए लिखा, 'इस महामारी से हम सब सामूहिक रूप से लड़ रहे हैं. ऐसे समय में सभी देशों के लिए अहम होता है कि मिलकर काम करें, दुनिया को सेहतमंद बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश करें और  कोडिव19 से छुटकारा दिलाएं'. 

Advertisement

आपको बता दें कि इससे पहले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, 'मुझे यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि संयुक्त राज्य अमेरिका भारत में अपने दोस्तों को वेंटिलेटर दान करेगा. हम भारत के साथ और नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं. इस महामारी को लेकर हम टीका विकास पर भी सहयोग कर रहे हैं. हम मिलकर अदृश्य शत्रु को हरा देंगे!'


 

Featured Video Of The Day
Ian Bremmer Exclusive | Narendra Modi एक बार फिर PM बनने जा रहे हैं: NDTV Profit से बोले इयान ब्रेमर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: