Advertisement

मुझे अभी तक समझ में नहीं आया कि कुछ लोग क्यों सेना पर सवाल उठाना चाहते हैं : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि देश के कुछ लोगों को ही हमारे देश की सेना पर संदेह है. उन्होंने कहा कि अगर आज हमारे पास राफेल प्लेन होता, तो परिणाम कुछ अलग होता.

Advertisement
Read Time: 19 mins
PM in Gujarat: पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं.
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे. उन्होंने एक हजार करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले विश्व उमिया धाम के मंदिर परिसर की आधारशिला समेत तमाम प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया. उन्होंने जामनगर से बांद्रा के बीच चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस को झंडी भी दिखाई. वहीं वायुसेना के ऑपरेशन बालाकोट में मारे गए आतंकियों की संख्या पर सवाल और सबूत मांगने वालों पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वाभाविक है कि हमें अपनी सेना पर भरोसा और उन पर गर्व करना चाहिए. पीएम मोदी ने कहा, 'मुझे अभी तक समझ में नहीं आया कि कुछ लोग अभी तक क्यों सेना पर सवाल करना चाहते हैं.

Advertisement

 

गुजरात में शुरू की गई परियोजनाओं का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सरदार सरोवर बांध से गुजरात के लोगों को काफी राहत मिली है. यह परियोजना पूर्व की राज्य सरकारों की तमाम उपेक्षा के बावजूद पूरी हुई. मैंने तय किया था कि गुजरात में 'टैंकर राज' नहीं आने दूंगा. पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार किसानों के लिए प्रधान मंत्री किसान निधि योजना लाई है. इसके जरिये किसानों के खाते में 6 हजार रुपये सीधे दिए जाएंगे, लेकिन कुछ लोग इस योजना के बारे में झूठ भी फैला रहे हैं. हमारी सरकार का सपना है कि 2022 तक देश के हर परिवार के पास अपना खुद का घर हो और आज उन सपनों को पूरा करने के लिए प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत कार्य किया जा रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि कोई भी देश शक्ति और दृढ़ निश्चय के बगैर आगे नहीं बढ़ सकता है. क्या आतंकवाद को जड़ से खत्म किया जाना चाहिए?

Advertisement
Advertisement

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि देश के कुछ लोगों को ही हमारे देश की सेना पर संदेह है. उन्होंने कहा कि अगर आज हमारे पास राफेल प्लेन होता, तो परिणाम कुछ अलग होता. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी इस समय पूरी तरह से चुनानी मूड में हैं और चुनाव की घोषणा से पहले उनका 100 रैलियां करने का कार्यक्रम है. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने गुजरात में 26 में से सारी सीटें जीत ली थीं. 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी वैसा ही प्रदर्शन दोहराना चाहती है. 
NDA का शक्ति प्रदर्शन: नीतीश कुमार बोले- प्रधानमंत्री जी, हम भरोसा दिलाते हैं हम 40 में से 40 सीटें जीतेंगे

Advertisement

VIDEO- PM मोदी ने मेगा रैली को किया संबोधित

Featured Video Of The Day
Gujarat Exit Poll 2024: गुजरात में फिर BJP का परचम, क्या इन दो सीटों पर फंस सकता है पेंच?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: